फर्जी पति बनाकर..दिया बच्ची को जन्म ..अब पुलिस ने किया गिरफ्तार!..

बेमेतरा..एक निष्ठुर और कलयुगी 19 वर्षीय माँ की करतूत सामने आने के बाद ..अब उस कलयुगी माँ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.उसे सखी सेंटर में रखा गया है..इस मामले में सबसे अहम बात तो यह है..की यह सम्भवतः प्रदेश का पहला मामला है!.

जानकारी के मुताबिक ग्राम कोदवा निवासी 19 वर्षीय मां पहले तो एक अक्टूबर को फर्जी पति बनाकर जिला अस्पताल में एडमिट हुई ..और उसके बाद उसने उसी दिन एक सन्तान को जन्म दिया..जिसके बाद उसने नवजात बच्ची को देखने या उससे मिलने में बिल्कुल भी रुचि नही ली ..और तीन अक्टूबर को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उसने नवजात बच्ची को फेंक दिया..जिसके बाद शक के आधार पर अस्पताल में मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी..और कोतवाली पुलिस ने अस्पताल पहुँच कर मामले की जांच में जुटी थी..

पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय माँ व उसके परिजन मूलतः उत्तरप्रदेश की रहने वाले है..और ग्राम कोदवा में रहकर घूम -घूम कर फेरी बेचने का काम करते है.. इसी दौरान उसका एक लड़के से अवैध सम्बन्ध स्थापित हो गया था..और गर्भवती होने के बाद उसने फर्जी पति बनाकर अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया है..पुलिस ने उसके विरुद्ध भादवि की धारा 317 के तहत मामला दर्ज किया है..

वही आठ दिन की बच्ची को माँ की ममता नही मिल रही है..जिले के कुछ समाजसेवी संगठनों के मुताबिक वे चाहते है..की बच्ची को उसकी माँ मिल जाये..लेकिन बच्ची की माँ ने उसे अपने पास रखने पर साफ तौर पर मना कर दिया है..