Breaking : प्रदेश में कोरोना से तीसरी मौत.. वृद्ध महिला ने तोड़ा दम..

रायपुर. प्रदेश में कोरोना के कारण एक और मौत का मामला सामने आया है. एक 58 वर्षीय महिला की मौत हुई है. मौत के बाद महिला का सैंपल कोरोना पॉजिटिव निकला है.अब प्रशासन उक्त इलाके को कंटेन्मेंट जोन बनाने में जुटा है. महिला चरोदा भिलाई की रहने वाली थी. महिला को सांस की तकलीफ थी. मृतिका 3 दिन से चरौदा स्थित रेलवे अस्पताल में इलाज करवा रही थी ,तबियत बिगड़ने पर उसे रायपुर एम्स में लाया गया था. राखी महिला के कोरोना से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है अगर महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. प्रदेश में यह कोरोना से मौत का तीसरा मामला है इससे पहले एक 9 साल की बच्ची की मौत हो चुकी है.

दरअसल हाउसिंग बोर्ड कालोनी चरोदा में रहने वाली एक उम्रदराज महिला की मौत के बाद लिए गए सेम्पल की जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. महिला को तबियत खराब होने के चलते रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मंगलवार दोपहर को एम्स में रिफर किया गया था. एम्स पहुंचने तक महिला की मौत हो चुकी थी. जिसके कोरोना जांच के लिए सेम्पल लेकर शव को सुरक्षित रखवा दिया गया था. देर रात को जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होते ही प्रशासनिक अमले के बीच हड़कंप मच गया. जिला मुख्यालय से पहुंची जिम्मेदार अधिकारियों की टीम ने नगर निगम और पुलिस बल के साथ हाउसिंग बोर्ड कालोनी चरोदा को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर अपने घेरे में ले लिया है. भिलाई – चरोदा निगम क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का यह पहला मामला है.

जिस वृद्ध महिला में उसकी मौत के बाद कोरोना संक्रमण होना पाया गया है, वह पूरे लॉकडाउन में घर पर ही रही. वहीं उस घर में बाहर से भी कोई आया नहीं है. मृतका का पोता लॉकडाउन के दौरान वर्क फ्राम होम पर है. बावजूद इसके मृत वृद्धा में कोरोना संक्रमण पाए जाने से प्रशानिक अमला हतप्रभ है.