Breaking:बलरामपुर पहुँची कोरोना वैक्सीन की पहली खेप..ढोल नगाड़ों की थाप पर हुआ स्वागत..16 से चलेगा अभियान!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना की वैक्सीन की पहली खेप पहुँचने के बाद बीती रात डेढ़ बजे बलरामपुर जिले में कोरोना वैक्सीन पहुँच गई है..कोरोना वैक्सीन के पहुँचने के पहले से ही जिले के वैक्सीन सेंटर में स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी पहुँच चुके थे..और वैक्सीन सेंटर में कोरोना वैक्सीन की स्वागत की तैयारियां गई थी..यही नही ढोल नगाड़ों की थाप पर पहले कोरोना वैक्सीन की पूजा की गई..जिसके बाद कोरोना वैक्सीन को सुरक्षित वैक्सीन सेंटर में रखा गया है..जिसे आज जिले के रामानुजगंज, कुसमी और बलरामपुर सरकारी अस्पतालों के लिए रवाना किया जाएगा..

सीएमएचओ डॉक्टर बसन्त सिंह के मुताबिक पहली खेप में जिले को 4 हजार 130 वैक्सीन उपलब्ध कराई गई है..और वेक्सिनेशन के पहले चरण में स्वास्थ्य अमले के साथ ही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, सफाई कर्मियों को वैक्सीन लगाई जाएगी..जिसका निर्धारण पहले ही कर दिया गया है।

इस दौरान सीएमएचओ डॉक्टर बसन्त सिंह,कोविड के नोडल अधिकारी डॉक्टर लिंकन बड़ा,डीपीएम (एनआरएचएम) स्मृति एक्का,बीपीएम (एनआरएचएम) एन. के.शोर समेत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी -कर्मचारी मौजूद थे।