Breaking: जंगल मे मिले अज्ञात लाश का मामला..मृतक के परिजनों ने की शिनाख्त..2 दिनों से लापता था अधेड़.. शार्ट PM रिपोर्ट में हुई पुष्टि!..

Balrampur-ramanujganj: जिले के ठेकामहुआ जंगल मे मिले अज्ञात शव की शिनाख्त मृतक के परिजनों ने कर ली हैं।मृतक का नाम रामपरिवेश कुशवाहा पिता हरिहर कुशवाहा 60 वर्ष ग्राम पिपरौल के रूप में हो चुकी है। मृतक के परिजनों ने सोशल मीडिया के जरिये उसकी पहचान की हैं। मृतक के सम्बंध में मिल रही जानकारी के मुताबिक वह 17 मई की सुबह तेंदूपत्ता तोड़ने ठेकामहुआ जंगल गया था। जिसके बाद से वह वापस नही लौटा।

बता दे कि, 19 मई के दोपहर रामानुजगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि, नवाडीह से बलरामपुर पहुँच मार्ग के मध्य ठेकामहुआ जंगल मे एक अधेड़ की लाश देखी गई हैं। जिसके बाद थाना प्रभारी संत आयाम दलबल के साथ मौके पर पहुँचे थे। पुलिस ने शव पंचनामा की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा था, और मृतक की शिनाख्त करने की कवायद में पुलिस जुटी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक मृतक के शरीर पर अज्ञात वन्यप्राणी के दांत के जख्म से प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा था कि, मृतक की मौत वन्यप्राणी के हमले से हुई होगी, और पोस्टमार्टम की शार्ट रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि हो गई। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शव का कफन-दफन कर दिया था। मृतक के सम्बंध में मिले ब्यौरे के मुताबिक मृतक अपनी पत्नी के साथ ग्राम पिपरौल में निवास करता था।