Breaking : 25 KV ट्रांसफार्मर से सामानों की चोरी के मामले का पुलिस ने किया खुलासा.. 3 आरोपी गिरफ्तार..

बलरामपुर..जिले के वाड्रफनगर विद्युत मंडल केंद्र में रखे ट्रांसफार्मर से सामान चोरी के मामले का आज एसडीओपी वाड्रफनगर ध्रुवेश जायसवाल ने खुलासा कर दिया है..पुलिस ने इस मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है..

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विद्युत मंडल केंद्र वाड्रफनगर में रखे दो 25 केवी के ट्रांसफार्मर से चोरों ने आर्मेचर और कॉपर क्वाइल की चोरी 17 मार्च से 21 मार्च के मध्य कर ली थी..जिसकी लिखित शिकायत विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता के द्वारा पुलिस से की गई थी..

वही पुलिस ने इस मामले में कल अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर ..जांच में जुटी हुई थी..और 24 घण्टे के भीतर पुलिस ने इस मामले के आरोपी रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के हरिगवा निवासी बलाकात अंसारी,प्रदीप कुमार,रामअवतार को गिरफ्तार किया है..पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3 बंडल कॉपर वाइंडिंग क्वाइल,3 नग एलटी बुशिंग,एक लोहे का रॉड, व घटनाक्रम में प्रयुक्त मोटर सायकल को जप्त किया है..

इस कार्यवाही में राजकुमार लहरे,थाना प्रभारी बसन्तपुर, केपी सिंह, चौकी प्रभारी वाड्रफनगर, प्रधान आरक्षक अरविंद सिंह, आरक्षक अंकित जायसवाल, ओमप्रकाश कुर्रे, जुगेश जायसवाल, बृजभान पैकरा मुख्य रूप से शामिल थे!..