Breaking News: अम्बिकापुर में बड़ा हादसा टला… बोरवेल गाड़ी ने दीवार को मारी टक्कर, ASP की नई कार में भरभरा कर गिरा मलबा

सरगुज़ा जिला मुख्यालय अम्बिकापुर में बड़ा हादसा टल गया. दरअसल, यहां बोरवेल वाहन की टक्कर लगने से एक दीवार भरभरा कर गिर गयी. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर तो नहीं है. लेकिन दीवार की ईंट कार के ऊपर गिरने से कार क्षतिग्रस्त हो गयी. वहीं घटना हो जाने के बाद बोरवेल का ड्राइवर मौका देखकर फ़रार हो गया. बताया गया कि जिनकी कार क्षतिग्रस्त हुई है वह पुलिस विभाग में एएसपी हैं. जो वर्तमान में बिलासपुर में पदस्थ है.

जानकारी के अनुसार घटना अम्बिकापुर नगर के नवापारा वार्ड नंबर 16 आकाशवाणी रोड में हुई. यहां नरेंद्र वर्मा एडिशनल एसपी के घर के सामने उनकी गाड़ी खड़ी थी. और जहां गाड़ी खड़ी थी. वहीं पर दीवार के उस पार एक बोरवेल गाड़ी खड़ी थी. जिसका चालक लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए दीवार को टक्कर मार दिया. जिससे दीवार भरभरा कर गिर गयी. और दीवार का ईंट, मलबा बगल में खड़ी एएसपी की कार के ऊपर गिर गया. गनीमत रही कि घटना के वक्त कार के अंदर कोई सवार नहीं था. नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

इधर घटना घटित होने के बाद बोरवेल गाड़ी का ड्राइवर मौका देखकर फ़रार हो गया. घटना की सूचना गांधीनगर थाना पुलिस को दी गयी. सूचना पर पुलिस स्टॉफ मौक़े पर पहुंचे हुए है. जांच जारी है. बताया गया कि जो कार क्षतिग्रस्त हुई है, उसे खरीदे 7-8 दिन ही हुए है.