Breaking : पंडो जनजाति के 8 सदस्यों से मारपीट के मामले में…. बलरामपुर SP को नोटिस.. मांगी गई घटना की विस्तृत जानकारी!..

रायपुर..जिले के रामचन्द्रपुर विकासखण्ड के ग्राम चेरा में तालाब से मछली चोरी के शक में विशेष पिछड़ी जनजाति पंडो के आठ सदस्यों से गांव के दबंगो द्वारा की गई मारपीट के मामले में..छत्तीसगढ़ अनसूचित जनजाति आयोग ने संज्ञान लेते हुए बलरामपुर एसपी को नोटिस जारी कर घटना से सम्बंधित जानकारी मांगी है..इसके साथ ही आयोग की एक टीम जल्द ही बलरामपुर जिले के दौरे में पहुँचेगी ..

बता दे कि बलरामपुर जिले के चेरा में 15 जून को गांव के तालाब से मछली चोरी के शक में गांव के ही सरपंच पति समेत 1दर्जनभर दबंगो ने विशेष पिछड़ी जनजाति व राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र पंडो जनजाति के 8 सदस्यों के साथ मारपीट की थी..और पीड़ितों में दो नाबालिग भी शामिल थे..इतना ही नही दबंगो ने खाप पंचायत की तर्ज पर पंडो जनजाति के 8 सदस्यों पर 35 -35 हजार रुपये जुर्माना भरने का तुगलकी फरमान जारी किया था..

वही मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होने के बावजूद पुलिस ने इस मामले में घटना के 5 दिन बाद एफआईआर दर्ज करते हुए..10 आरोपियों को गिरफ्तार किया था..जो अभी रामानुजगंज जेल में निरुद्ध है!..

छत्तीसगढ़ अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य नितिन पोटाई के मुताबिक राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र कहे जाने वाले पंडो जनजाति के सदस्यों से मारपीट का मामला सामने आते ही..मामले की गम्भीरता को देखते हुए बलरामपुर एसपी से जानकारी मांगी गई है!..