Breaking:ढाबे से गिरफ्तार नक्सली से पूछताछ के लिए..DIG ऑप्स पहुँचे बलरामपुर.. सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर..खंगाले जा रहे रिकार्ड..कल होगा खुलासा!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश के नक्सल ऑपरेशन के डीआईजी ओपी पाल बलरामपुर पहुँच चुके है..यहाँ वे बघिमा से गिरफ्तार किए गए नक्सली से पूछताछ कर सकते है..

दरअसल आज बरियो चौकी क्षेत्र ग्राम बघिमा के एक ढाबे से एक नक्सली को गिरफ्तार किया था..जिसका नाम अनिल यादव बताया जा रहा है..जो दो वर्ष पहले सामरी थाना क्षेत्र के हिंडाल्को माइंस में हुए आगजनी की घटना में शामिल था..पुलिस ने ढाबे की सर्चिंग के दौरान ढाबे से शराब और हथियार बरामद किए थे..और अब पुलिस ढाबा संचालक व अनिल यादव को लेकर बलरामपुर पहुँची है..

सूत्रों की माने तो अनिल से पूछताछ करने खुद नक्सल ऑपरेशन के डीआईजी ओपी पाल रायपुर से चौपर के माध्यम से अम्बिकापुर पहुँचे थे..और सड़क मार्ग से बलरामपुर पहुँच चुके है..यहाँ अहम बात यह है ,की पुलिस रिकार्ड में फरार वारंटी एनएच 343 के किनारे स्थित ढाबे में पिछले कुछ दिनों से रहकर क्या कर रहा था?.और उसे किसका संरक्षण था?..इन सभी पहलुओं पर पूछताछ किये जाने की संभावना है!..

बता दे कि जिस आगजनी के वारदात में अनिल शामिल था..वह पुलिस के रिकार्ड में नक्सली वारदात की श्रेणी में है..और अनिल के पिता रंजन बड़े नक्सली लीडर रहे है..जिसे पुलिस ने वर्ष 2004 में गिरफ्तार किया था..जिसके बाद अब यह कयाश लगाए जा रहे है..की अनिल से पूछताछ में पुलिस के सामने कई अहम तथ्य सामने आ सकते है..जिसका खुलासा पुलिस कल करने जा रही है..

सरगुजा सम्भाग मुख्यालय के नजदीक स्थित ढाबे में एक नक्सली के गिरफ्तार होने के बाद कई सवाल उठ खड़े हुए है..और पुलिस मूलतः झारखण्ड़ के रहने वाले ढाबा संचालक रविन्द्र शर्मा की भी रिकार्ड खंगाल रही है..