Breaking : रफ़्तार पर लगाम नहीं…तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवारों को मारी जोरदार ठोकर…एक महिला समेत तीन गंभीर

बलरामपुर। ज़िले में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते गुरुवार के दिन हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई थी जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। शुक्रवार को भी एक दर्दनाक हादसे से ही सुबह की शुरुआत हुई। हादसे में दो पुरुष समेत एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें शंकरगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया गया है। जहां सभी घायलों का उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के गिरजापुर मोड़ के पास एक तेज रफ़्तार ओवरलोड ट्रक ने बाइक सवारों को जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में बाइक में सवार एक महिला और दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद सभी घायल ट्रक के नीचे फंस गए थे। जिन्हें पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला।

पुलिस ने सभी घायलों को आनन-फानन में तत्काल पिकअप वाहन से शंकरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां तीनो घायलों का उपचार जारी है। सभी घायल हर्राटोली निवासी बताए जा रहे हैं।

ग़ौरतलब है कि इस मार्ग में 24 घंटे बड़े वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। ओवरलोड ट्रक चालकों की बेलगाम रफ़्तार भी इस सड़क पर हावी है। यही वजह है कि आए दिन तेज रफ़्तार वाहनों से ऐसी दुर्घटनाए होती रहती है। लेकिन इनकी रफ़्तार पर लगाम लगाने प्रशासन द्वारा कोई ठोस पहल नहीं कि जाती। जिससे बड़े वाहन चालकों के हौसले बुलंद हैं।

accident balrampur5131478432980502307