Breaking : MLA बृहस्पत सिंह के काफिले पर हमले का मामला… विधायक बृहस्पत सिंह को नोटिस जारी.. कांग्रेस में गहमा-गहमी के बीच प्रदेश प्रभारी पुनिया ने दिया बयान, देखें Video

छत्तीसगढ़ में पिछले तीन दिनों से मचे राजनीतिक घमासान के बीच अब से कुछ देर पहले रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिह को कारण बताओ नोटिस जारी हो गया है..बता दे कि प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कल विधायक बृहस्पत सिह और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से अलग-अलग बैठकर विधायक द्वारा मंत्री पर हत्या करने की साजिश रचे जाने के सम्बंध में चर्चा की थी..

जिसके बाद विधायक के काफिले पर हुए हमले का मुद्दा आज विधानसभा में गूंजा.. और इस मामले में सरकार द्वारा विधानसभा में गृहमंत्री साहू के वक्तव्य के बीच ही स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव आसन्दी से अनुमति लेकर निकल गए थे..जिसके बाद विपक्ष ने जमकर हंगामा मचाया था..वही मुख्यमंत्री ने मंत्रियों के साथ बैठके भी की थी..इतना ही नही अब से कुछ देर पहले भी मुख्यमंत्री और मंत्रियों के बीच बैठक हुई है..

गौरतलब है कि..विधायक बृहस्पत ने अपने काफिले की गाड़ी में हमले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री पर निशाना साधा था..और अपनी हत्या करने का आरोप मंत्री टीएस सिंहदेव पर लगाया था!..