Breaking: 1 करोड़ के चोरी के वाहन समेत 7 आरोपी गिरफ्तार.. अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का हुआ भंडाफोड़..11 मामलों का हुआ खुलासा!..

दुर्ग..आज जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है..पुलिस ने 4 पहिया वाहन के अंतर्राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 11 चार पहिया वाहन बरामद किया है..जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ बताई जा रही है..

IMG 20190307 WA0015

दरअसल जिले की पुलिस चार पहिया वाहनों की हो रही चोरी से परेशान थी..और लगातार एक के बाद एक चार पहिया वाहनों की चोरी के मामले थानों में दर्ज हो रहे थे..जिसके बाद पुलिस ने कबाड़ियों से लेकर पुराने वाहनों की खरीदी बिक्री करने वाले लोगो का खाका तैयार कर उन लोगो से सम्पर्क में रही..और पुलिस के सूचना तंत्र यानी मुखबिर की सूचना के बाद 11 चोरी के मामलो का पटाक्षेप हो गया..

बता दे कि दुर्ग -भिलाई छत्तीसगढ़ के दो ऐसे बड़े शहर है..जहाँ पुरानी चार पहिया वाहनों की खरीदी -बिक्री का व्यवसाय अधिक पैमाने कर किया जाता है..तो लाजमी है कि पुलिस को इन सब चोरी के मामलों का सुराग इन्ही कार बाजारों से ही मिल पाता..इस मामले सब से अहम बात यह है कि पुलिस ने जिन वाहनों को बरामद किया है उसमें मार्शल से लेकर बोलेरो गाड़िया शामिल है..

वही पुलिस ने एक साथ 11 चार पहिया वाहनों समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है..जिसका खुलासा खुद पुलिस कप्तान अबसे कुछ ही देर में खुलासा करने वाले है..