Breaking: दर्दनाक सड़क हादसा..ट्रक और बाइक में भिड़न्त..युवक के हुए दो टुकड़े!..

सूरजपुर.. जिले के तारा चौकी क्षेत्र के परसा कोल खदान जाने वाले सल्हि मोड़ पर आज रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है..और ट्रक व बाईक में जबरदस्त भिड़ंत हुई है..जिसमे बाईक सवार एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई है..और ट्रक के चालक और परिचालक ट्रक में ही फंसे हुए थे..जिन्हें पुलिस ने रेस्क्यू कर घायल अवस्था मे निकाला है..वही बाइक सवार युवक के शरीर के दो टुकड़े हो गए है..और घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुँच गई है..लेकिन इन पंक्तियों के लिखे जाने तक मृत युवक की शिनाख्त नही हो पाई है..

picsart 07 09 091177723209

दरअसल घटना के वक़्त बाइक में तीन लोग सवार थे तीनों की दर्दनाक मौत हुई है । मृतक के साथ उसकी पत्नी और दो साल का बच्चा भी था वह भी दोनों खत्म हो गए।
बाइक सवार के आगे सवारी गाड़ी शिवम बस जा रही थी और कुुुछ देर के लिये सवारी लेने के लिए शिवम बस खड़ी हुई थी ठीक इसके पीछे पीछे बाइक सवार मृतक युवक उसकी पत्नी और बच्चा भी आ रहे थे तभी पीछे से मौत बनकर आ रही ट्रक ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में लेते हुए पूरी तरह से रौंदकर आगे बढ़ कर बस में भी टक्कर मारी बस सवार लोगों को चोट नही आई हैं परंतु बाइक में सवार युवक उसकी पत्नी और 2 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक के चालक और परिचालक भी ट्रक में ही फंसे हुए थे पुलिस द्वारा उन दोनों को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया तत्पश्चात प्राथमिक चिकित्सा हेतु उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है..

picsart 07 09 09 1631533034