सूरजपुर जिले के इन गांवों में 36 घंटे से ब्लैक आउट, दर्जनों विद्युत खंभे गिरने से बढ़ी परेशानी, जानिए- कब तक आ सकती है लाइट

Surajpur News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के लगभग आधा दर्जन गांव में इन दिनो ब्लैक आउट हो गया है। रामनगर गांव में 11 हजार वोल्ट के लगभग दर्जन विद्युत खंबे धरसायी हो गए है। इसकी वजह से पिछले 36 घंटे से रामपुर, रामनगर, सरस्वतीपुर, सोहागपुर, डबरीपारा, खरसुरा, करंजी गांव में अंधेरा छाया हुआ है।

9 बजे तक लाइट आने की उम्मीद

विद्युत विभाग के कर्मियों द्वारा विद्युत आपूर्ति सुचारू करने के लिए युद्धस्तर पर काम किया जा रहा है। नए खंभे लगा लिए गए है। केबल का काम बचा हुआ है। क्षेत्र के लाइनमैन संजय यादव ने बताया की रात के लगभग 9 बजे तक लाइट चालू कर दिया जाएगा। आज का काम अंतिम चरणों में है।

रामपुर में डबल परेशानी

बता दें कि, इन दिनों रामपुर गांव में पुराने खुले विद्युत केबल को बदला जा रहा है। इसकी वजह से वैसे भी रामपुर गांव में दिनभर लाइट नहीं रहती है, और वर्तमान में 11 हजार वोल्ट के विद्युत खंभों के गिर जाने से परेशानी और भी बढ़ी हुई है। समाचार लिखे जाने तक विद्युत कर्मी काम में लगे रहे। शुक्रवार रात से विद्युत व्यवस्था बहाल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

व्यवस्था सुधारने में जुटे कर्मचारी

इस संबंध में विद्युत विभाग के ज्वाइंट इंजीनियर दामोदर कंवर ने फटाफट न्यूज को बताया कि रामनगर में मेन लाइन के खंभे गिर गए थे। व्यवस्था सुधारने के लिए कर्मचारी लगातार लगे हुए है। लगभग दो घंटे बाद लाइट सुचारू रूप से चालू हो जाएगी।