छात्र और उसकी गर्लफ्रेंड की वीडियो और तस्वीरें वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेलिंग.. आरोपी ने की 5 लाख की मांग, जानें क्या है पूरा माजरा..

रायपुर. बीकॉम के एक छात्र को उसकी प्रेमिका के साथ की फोटो और वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. छात्र और उसकी गर्लफ्रैंड की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने छात्र से 5 लाख की मांग की. गुढ़ियारी थाना में ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज किया गया था. जिसपर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी अजय रमानी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल पीड़ित युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गुढ़ियारी क्षेत्र में गया हुआ था जहां आरोपी अजय रमानी ने युवक को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ मिलते देख लिया. जिसके बाद जब युवक लौट रहा था तो आरोपी अजय रामानी ने उसे रोककर लड़की को अपनी भांजी बताते हुए युवक से उसका मोबाइल लड़की की फोटो डिलीट करने के नाम पर ले लिया और फिर उन दोनों के वीडियो और फोटो अपने मोबाइल में व्हाट्सएप के जरिए ट्रांसफर कर लिया.

जिसके बाद से अजय रामानी पीड़ित छात्र को फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसों की मांग करने लगा. पीड़ित छात्र ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अजय रामानी को गिरफ्तार कर लिया.