भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने ग्रहण किया पदभार.. प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, दिए कई बयान..

रायपुर. भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने आज पदभार ग्रहण किया है. जहां साय का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया है. उनके पदभार ग्रहण कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे. बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मीडिया कर्मियों के साथ प्रेस वार्ता की. इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सरोज पांडेय, बीजेपी पूर्व अध्यक्ष विक्रम उसेंडी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इस प्रेस वार्ता में भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कई बयान दिए हैं. साय ने कहा तीसरी बार मुझे प्रदेश अध्यक्ष बनने का सौभाग्य मिला है यह दायित्व एक चुनौती है जिसको मैं चुनौतीपूर्ण मान रहा हूं. भारतीय जनता पार्टी गांव गरीब की पार्टी है जो आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है एक समय था जब कांग्रेस पार्टी सबसे बड़ी पार्टी हुई करती थी लेकिन उनको घपले बाजी के कारण जनता ने दिलों से उतार दिया गया इसलिए अब वह सिमटती जा रही है.

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिरते हुए साय ने कहा डेढ़ साल में ही छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार जनता के मन से उतर गई है यह सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है. छत्तीसगढ़ में डेढ़ साल में कांग्रेस सरकार ने कोई भी काम नहीं किया. हमारे पास उनके खिलाफ बहुत से मुद्दे हैं. हमारे कार्यकर्ता नेता जल्द ही कांग्रेस के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे. जो 60 साल में देश में उपलब्ध ही नहीं हुई वह उपलब्धि मोदी जी ने 1 साल में दिया है. 2023 में हम छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनाएंगे आज अगर चुनाव हो जाए तो यहीं पर बीजेपी सरकार सरकार बन जाएगी क्योंकि जनता के मन से पूरी तरह कांगरे सरकार उतर गई है.

साथ ही किसानों पर विष्णुदेव साय ने कहा कि किसानों के साथ कांग्रेस ने छल किया है आज भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है. किसानों को चार किस्तों में अंतर की राशि दी जा रही है, किसानों को ठगने का काम ही कांग्रेस की सरकार कर रही है. हम बड़ा आंदोलन करके सरकार के खिलाफ सड़क पर आएंगे. बीजेपी के अंदर चल रहे अंदरूनी टकराव पर विष्णुदेव साय ने इंकार किया है कहां पार्टी के अंदर ऐसा कुछ भी नहीं है हम सब एक हैं साथ मिलकर काम करेंगे.