महिलाओं और आरएसएस के विरुद्ध सोशल मीडिया में एनएसयूआई सोशल मीडिया प्रभारी द्वारा अशोभनीय लेख लिखने पर भाजपा नेता ने दर्ज कराई एफआईआर..

रायगढ. रायगढ़ जिले के घरघोड़ा पुलिस ने प्रदेश एनएसयूआई के सोशल मीडिया पदाधिकारी रजनीकांत तिवारी के विरुद्ध सोसल मीडिया में महिलाओं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विरुद्ध अशोभनीय लेख लिखने के कारण भाजपा नेता आलोक सिंह की रिपोर्ट पर रजनीकांत तिवारी के विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया है. रजनीकांत तिवारी ने आरएसएस को नफरत फैलाने वाला संगठन और इसके सदस्यों को नपुंसक , महिलाओं के अधोवस्त्र पहनने वाला,अंग्रेजो की गुलामी करने वाला संगठन बताया है जिस पर पुलिस ने भादवी 504, सूचना प्रद्योगिकी की धारा 67 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

आलोक सिंह का कहना है कि रजनीकांत तिवारी द्वारा पोस्ट करके आरएसएस से जुड़े लोगों को अपमानित किया गया है तथा उसके पोस्ट से समाज मे आपस मे वमनस्य बढ़ने से लड़ाई झगड़े होंगे और आपराधिक कार्य होंगे आरोपी इलेक्ट्रॉनिक माध्यम फेसबुक में कई अश्लील सम्बन्धी पोस्ट प्रकाशित किया गया है. जिससे सार्वजनिक शोशल साईट में महिलाओं के द्वारा भी देखा और पढ़ा गया है.

आलोक सिंह ने रिपोर्ट में कहा है कि वे राष्टीय स्वयं सेवक संघ ( आरएसएस) के समर्थक स्वयं सेवक है. जिसे आतंकवादी संगठन बताये जाने, नफरत फैलाने वाली संस्था घोषित किये जाने, महिलाओं के अधोवस्त्र पहन कर अंग्रेजो की गुलामी करने और आरएसएस स्वयम सेवको को नामर्द लिखे जाने से विश्व के सबसे बड़े स्वयंसेवी संस्थान की देश और समाज मे छवि धूमिल हुई है और उसके प्रतिष्ठा को गहरा आघात लगा है.