भाजपा को मंडल अध्यक्ष के रूप में मिले दो नए चेहरे..अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस पर वार.. कहा – काँटो भरी ताज है, क्योंकि कांग्रेस की सरकार है!.

सूरजपुर..(भैयाथान/संदीप पाल)..जिले के भैयाथान में भाजपा मण्डल का चुनाव गहमा गहमी के साथ सम्पन्न हुआ. जिसमे चुनाव अधिकारी के रूप में मोहन सिंह, पर्यवेक्षक भीमसेन अग्रवाल,सह प्रभारी अनूप सिन्हा की उपस्थिति में पूर्व की तरह जिला से आए लिफाफे में कैद पिटारा खुला. जिसमे मार्तंड साहू को भैयाथान व राजेश तिवारी को ओड़गी भाजपा मंडल का अध्यक्ष चुना गया. जिसका भैयाथान मण्डल के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता एक सुर में ताली बजाकर समर्थन किया.

वही चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भीमसेन अग्रवाल ने कहा कि यहा के कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार एक सुर में अपने नव निर्वाचित अध्यक्ष को स्वीकार किया है निश्चित रूप से काबिले तारीफ है. यह संदेश पूरे जिले के लिए अनुकरणीय होगा. पूर्व मण्डल अध्यक्ष रामु गोस्वामी ने कहा कि आज मुझे यहा के मण्डल अध्यक्ष की दायित्व से मुक्त हो रहा हूँ. यहा उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हुए कहा कि आप लोगो के द्वारा जो इतने वर्षों तक सहयोग मिला है उसे में कभी नही भुला पाऊंगा.

वही अंतिम उदबोधन में नव नियुक्त मण्डल अध्यक्ष मार्तंड साहू ने कहा कि पार्टी द्वारा दी गई. जिम्मेदारी के मैं ईमानदारी से निर्वहन करने का प्रयास करूंगा. एक अकेला व्यक्ति कुछ नही कर सकता आप सभी कार्यकर्ताओं का सहयोग मेरे साथ बनाए रखने की बात कही. उन्होंने आगे कहा कि यह काटो भरी ताज है क्यो की सूबे में कांग्रेस की सरकार है. उनकी गलत नीतियों का तत्सतअष्ट होकर विरोध करना पड़ेगा जिसमे आप सभी का सहयोग मिलता रहे.

इस अवसर पर सत्यनारायण सिंह, राजीव प्रताप सिंह, शैलेंद्र गुप्ता, प्रकाश दुबे, सीताराम कुशवाहा, शांतनु गोयल, लालचंद्र शर्मा, राकेश पाठक, सुनील साहू, शिवकुमार पांडेय, शैलेश सिंह, अमन सिंह , जयशंकर देवांगन, महावीर साहू सहित काफी संख्या में कार्यकता उपस्थित थे.

Whatsapp Group
telegram group