Breaking : भाजयुमो कार्यकर्ताओं का घर नापने गए नगर पालिका के अधिकारियों को पड़ी फटकार तो उल्टे पाँव लौटे… विधायक ने ली सीएमओं की क्लास तो मांगनी पड़ी माफी… कार्यकर्ताओ ने कहा धमकी से नही डरने वाले भष्ट्राचार को करेंगे उजागर…

जांजगीर चाम्पा। जांजगीर नैला नगर पालिका अंतर्गत हो रहे निर्माण कार्यों को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने लगातार भ्रष्टाचार को उजागर किया है जिसमें रोड,नाली सहित कई प्रकार के कार्य हुए हैं जिसमें भारी अनियमितता पाई गई है गुणवत्ताहीन काम को लेकर लगातार कलेक्टर से भी शिकायत करते आ रहे हैं लेकिन अभी तक उनकी शिकायत पर जिला प्रशासन ने किसी प्रकार की ठोस कार्रवाई नहीं की है। हद तो तब हो जाती है जब मौजूदा विधायक को रोड में आकर नगर पालिका में हुए भ्रष्टाचार को लेकर धरना प्रदर्शन करना पड़ता है। नगर पालिका के अधिकारियों से लेकर इंजीनियर तक सभी के ऊपर कई भ्रष्टाचार एवं कमीशन के आरोप लगे हैं बावजूद अभी तक इन पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई जिसको लेकर शुक्रवार को भाजयुमो के कार्यकर्ता द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया, जिसमें भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे वही जांजगीर चाम्पा विधायक के नेतृत्व धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया गया। एसडीएम को ज्ञापन सौपकर तीन बिंदुओं में कार्यवाही की मांग की । धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम चल ही रहा था तभी नगर पालिका के अधिकारी युवा मोर्चा के कार्यकर्तओ के घर को नापने पहुंच गए .जब यह बात युवाओं तक पहुंची तो वह इसका विरोध जताया. वहीं इसके पीछे बदले की भावना से कार्रवाई करना बताया .युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे डरने वाले नहीं है आगे भी इस तरह नगर पालिका के अधिकारी एवं इंजीनियरों के भ्रष्टाचार को उजागर करते रहेंगे, वह पीछे हटने वाले नहीं है। भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत जांजगीर चांपा के वरिष्ठ विधायक नारायण चन्देल से भी किया तब विधायक ने सीएमओ की जमकर क्लास लेते हुए जोरदार फटकार लगाए. कहा कि अधिकारियों को निष्पक्ष होकर काम करना चाहिए अगर भ्रष्टाचार हुआ है तो उस पर जांच करके कार्रवाई भी करनी चाहिए इस तरह हो रहे मनमानी को अनदेखा नहीं करना चाहिए। नगरपालिका सीएमओ से जब पूछा गया कि क्यों अधिकारी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओ घर को नापने गए थे तब नगर पालिका अधिकारी चंदन शर्मा ने पल्ला झाड़ते हुए अध्यक्ष के ऊपर आरोप गढ़ दिया. वही एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहे.

भाजपा पार्षदों ने कहा अध्यक्ष के खिलाफ लाएंगे अविश्वास प्रस्ताव…

अब नगर पालिका के अधिकारी और भाजपाइयों के बीच की लड़ाई अब कम होने का नाम नहीं ले रहा है यह विवाद अब व्यक्तिगत रूप ले रहा है.जिस उद्देश्य से नगरपालिका के अधिकारी ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं के घर नापने गए थे वह व्यक्तिगत द्वेष लग रहा है. जिसको लेकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं सहित नगरपालिका के बीजेपी पार्षदों ने विरोध जताया है. अब उन्होंने एक स्वर से नगरपालिका अध्यक्ष एवं आधिकारियो के खिलाफ मोर्चा खोलने के मूड में है. वही आने वाले समय में नगर पालिका के अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की बात कही जा रही है। अधिकारियों एवं अध्यक्ष के द्वारा नगर पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार को दबाने के लिए डराया, धमकाया जा रहा है. सरकारी नियम ,कानून दिखाकर धमकी दिया जा रहा है. अब वे डरने वाले नहीं है।