Big Breaking : युवक ने धारदार हथियार से 04 लोगों को उतारा मौत के घाट…03 मवेशी सहित 11 मुर्गियों की भी हत्या…इलाक़े में दहशत… भारी संख्या में पहुँची पुलिस

अम्बिकापुर..(पारसनाथ सिंह)..ज़िले के सीतापुर इलाक़े में एक दिल दहला देने वाला घटना सामने आया है. जहाँ एक युवक ने चार लोगों की धारदार हथियार से बेहरहमी से हत्या कर दी है. इस घटना के बाद इलाक़े में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. घटना की सरगुजा एसपी आशुतोष सिंह ने पुष्टि की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर थाना क्षेत्र के देवगढ़ (सरनापारा) निवासी 35 वर्षीय ईश्वर राम ने अपने ही गांव के 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला मनबसिया पैकरा, 55 वर्षीय राजकुंवर पैकरा, 50 वर्षीय मोहनराम बरगाह, 70 वर्षीय बुजुर्ग जवर साय की देर रात क़रीब 11 बजे तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी है. इधर यह बात सामने आ रही है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. हालांकि वहां के स्थानीय निवासियों के मुताबिक़ युवक स्वस्थ्य था.

आरोपी ने इंसानों के साथ कई मवेशी और मुर्गियों को भी अपना निशाना बनाया और उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है आरोपी ने 03 बैल और लगभग 07 मुर्गियों को मार दिया है. जानकारी के अनुसार घटना के बाद भारी पुलिस बल मौक़े पर पहुँची हुई थी. जिन्होंने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. वहीं आरोपी को जानने वाले जानकर लोगों का मानना है कि युवक तंत्र साधना करता था..और इसी वजह से हत्या की.