बलरामपुर : SP ने जारी की लिस्ट… बदले गए 3 थानों के प्रभारी… मगर आदेश का प्रेस नोट नही हुआ जारी.. पढ़िए पूरी खबर!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…जिले के पुलिस विभाग से आज एकबार फिर ट्रांसफर लिस्ट जारी हुआ है..यह लिस्ट एसपी आर के साहू ने जारी किया है..जिसमे 3 निरीक्षक और 2 उप निरीक्षक स्तर के अधिकारी शामिल है..

बता दे कि प्रशासनिक दृष्टिकोण से जारी की गई इस सूची में शंकरगढ़, रामचन्द्रपुर, अजाक थानों के प्रभारी समेत चौकी बलंगी के प्रभारी प्रभावित हुए है..पुलिस अधीक्षक ने इस सूची में नक्सल ऑपरेशन में शामिल निरीक्षक फरदीनन्द कुजूर को रामचन्द्रपुर का प्रभारी बनाया गया..इसी क्रम में शंकरगढ़ प्रभारी उमेश बघेल को थाना अजाक का प्रभारी बनाया गया है..और अजाक थाने के प्रभारी रहे जयसिंह मरावी को डीसीबी डीसीआरबी का प्रभारी बनाया गया है..

वही रामचन्द्रपुर थाना प्रभारी रहे उप निरीक्षक सतीश सोनवानी को बलंगी चौकी व बलंगी चौकी के प्रभारी रहे अमित गुप्ता को शंकरगढ़ थाना प्रभारी बनाया गया है..

बहरहाल पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्रशासनिक दृष्टिकोण से गये इस फेरबदल का ना ही सूची शोसल मीडिया में वायरल हुआ..और ना ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्रेस नोट जारी की गई..और ऐसा पहली बार नही हुआ..इससे ठीक पहले चांदो थाने में भी प्रभारी बदले गए..जिसकी जानकारी खुद पुलिस महकमे के कई अधिकारियों नही थी..जो समझ से परे है..हालांकि इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उसने सम्पर्क नही हो पाया..