बलरामपुर:एक सरफिरे युवक को ढूंढ रही पुलिस.. जिसने पहले प्रेमिका की निर्मम हत्या..फिर पत्नी और अपने मासूम को मारा..पर्चा छोड़ 4 की हत्या करने की दी चुनौती..कारण अज्ञात!.

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार).. पुलिस एक ऐसे सिरफिरे युवक की तलाश कर रही है..जिसने पहले तो अपनी प्रेमिका की हत्या की..उसके बाद फिर अपनी पत्नी और 2 वर्षीय मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी है..और अब आरोपी युवक पुलिस के साथ लुका छिपी का खेल -खेल रहा है..

दरअसल आज दोपहर वाड्रफनगर पुलिस चौकी को सूचना मिली थी ..की वाड्रफनगर के वार्ड क्रमांक 12 के एक मकान में एक से अजीब तरह की दुर्गंध आ रही है..जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मकान का ताला तोड़कर मकान के अंदर प्रवेश किया..तब पुलिस को एक महिला की सड़ी गली लाश मिली थी..महिला की हत्या उसकी गला रेत कर की गई थी..तब पुलिस ने मृतक महिला के पड़ोसियों से पूछताछ की..तथा पुलिस को जानकारी मिली कि..मृत महिला अपने प्रेमी छत्रपति के साथ उक्त मकान में रहा करती थी..और दो दिन पहले उसके प्रेमी को महिला के साथ मकान में देखा गया था..

पुलिस एक तरफ मृत महिला के प्रेमी के तलाश में जुटी थी..तो दूसरी ओर मृत महिला के घर की तलाशी में जुटी थी..इसी दौरान पुलिस को उक्त मकान से महिला के प्रेमी द्वारा लिखा गया एक पर्चा मिला..जिसमे 4 लोगो की हत्या करने की बाद अंकित थी.

पुलिस उस सिरफिरे युवक की तलाश करते हुए उसके घर जिले के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सोनहत पहुँची.. जहाँ उक्त युवक के घर पर भी पुलिस को ताला लगा मिला ..जिसके बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की..और फिर आरोपी के घर का ताला तोड़कर पुलिस उसके घर मे घुसी..और घर के अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई..पुलिस ने आरोपी के घर से महिला की पत्नी और उसकी 2 वर्षीय बच्ची का शव बरामद किया है..पुलिस अभी हत्या के कारणों का पता लगाने के साथ ही सिरफिरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है!..