असर फ़टाफ़ट : ख़बर प्रकाशन के 06 घंटे के भीतर रामनगर में लगा नया ट्रांसफॉर्मर… 10 दिन से अंधेरे में कट रही थी जिंदगी, अब ग्रामीणों के आंखों में दिखी चमक

सूरजपुर। प्रदेश का अग्रणी न्यूज़ पोर्टल फ़टाफ़ट न्यूज़ डॉट कॉम की ख़बर का एक बार फ़िर बड़ा असर हुआ है। दरअसल, ट्रांसफॉर्मर ख़राब होने की वजह से पिछले 10 दिन से अंधेरे में डूबा सूरजपुर ब्लॉक के ग्राम रामनगर के अडरापारा में नया ट्रांसफार्मर लग रहा हैं। बता दें कि पिछले 10 दिनों से यहां का ट्रांसफार्मर ख़राब था। लेकिन विभागीय अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे थे।

जिसपर ग्रामीणों की समस्या से अवगत होकर फ़टाफ़ट न्यूज़ डॉट कॉम ने “10 दिन से अंधेरे में डूबा है ज़िला मुख्यालय से लगा रामनगर गांव… कहीं मौत बनकर पेड़ों से लटक रहे बिजली के तार… कब जागेगा जिम्मेदार विभाग, या फ़िर है किसी हादसे का इंतजार” नामक शीर्षक से प्रमुखता से ख़बर प्रकाशित किया और इस समस्या से क्षेत्र के विधायक और विद्युत विभाग के चीफ इंजीनियर, जॉइंट इंजीनियर को अवगत कराया।

वहीं ख़बर प्रकाशन के महज 06 घंटे के भीतर विद्युत विभाग हरक़त में आया और तत्काल कर्मचारियों सहित नया ट्रांसफॉर्मर रामनगर गांव भेजा गया। नया ट्रांसफॉर्मर लगने से गांव के ग्रामीणों के चेहरे खिल उठे हैं, क्योंकि यहां के रहवासी पिछले दस दिनों से लालटेन युग की तरह जीवन यापन करने पर मजबूर थे।

ये था मामला-

10 दिन से अंधेरे में डूबा है ज़िला मुख्यालय से लगा रामनगर गांव… कहीं मौत बनकर पेड़ों से लटक रहे बिजली के तार… कब जागेगा जिम्मेदार विभाग, या फ़िर है किसी हादसे का इंतजार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News