छत्तीसगढ़ : नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ़्तार… कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

बेमेतरा। नाबलिग से दुष्कर्म के आरोपी को नवागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बिसाहू यादव (36 साल) घटना के बाद फरार था। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय में पेश करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत दी गई। जेल भेजने से पहले आरोपी का कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें वह पॉजिटिव निकला। कोरोना संक्रमित होने के कारण आरोपी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

पूरी घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र की है। आरोपी और पीड़िता दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। आरोपी का पीड़िता के घर आना-जाना था। एक दिन आरोपी ने नाबलिग को बाइक पर खेत में घुमाने की बात कही। जान-पहचान होने के कारण पीड़िता भी उसके साथ चली गई। मौका पाकर आरोपी ने नाबालिग के साथ खेत में दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। नाबालिग ने घर में इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने नवागढ़ थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363 366 (ए) 376 (ब) और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे न्यायिक हिरासत दी गई। लेकिन जेल जाने से पहले जब उसका कोरोना टेस्ट कराया गया, तो वो पॉजिटिव निकला। जिसके बाद फिलहाल वो आइसोलेशन वार्ड में है।

आरोपी की शादी हो चुकी है। घटना के बाद से आरोपी बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम (पेंड्रीतराई) नरी में अपने ससुराल में छिपा था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी का मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर रही थी। आरोपी का मोबाइल ग्राम नरी में होने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी दूसरे राज्य भागने की फिराक में था। उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।