जब पूरे देश मना रहा था Valentine’s Day तब ये खिलाड़ी शहीद जवानों को दे रहे थे श्रद्धांजलि…!

Ambikapur News: अपने खेल गतिविधियों के साथ-साथ सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए। आज सरगुजा बास्केटबॉल संघ के खिलाड़ियों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। खेल प्रशिक्षक और राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह की अगुवाई में बास्केटबॉल खिलाड़ियों ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी।

दरअसल, आज पूरा देश वैलेंटाइन डे Valentine’s Day, मातृ-पितृ दिवस और बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर सरस्वती पूजा मनाया गया। तो वही अंबिकापुर के गांधी स्टेडियम स्थित बास्केटबाल ग्राउंड में बास्केटबाल के युवा खिलाड़ियों ने देश के उन शहीद जवानों को याद कर श्रद्धांजलि दे रहे थे। जिन्होंने देश की हिफाजत के लिए अपनी कुर्बानी दे दी थी। पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद जवानों को अपने ग्राउंड में कैंडल जलाकर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ की। बता दें कि, आज ही की दिन यानी 14 फरवरी 2019 को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था। हमले में भारत के 40 जवान शहीद हो गए थे।

img 20240214 wa00186105396402402995456

इस आयोजन में कोच राजेश प्रताप सिंह, अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रियंका, प्रिया, साक्षी, नेहा, पिंकी, खुशबू, साक्षी भट्ट, पेजल, गीत, आयुष, अभिषेक, ओम, आयुष बारी, अन्य खिलाड़ियों ने शहीदों को नमन कर सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की।

इन्हें भी पढ़िए – Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना में आपका फॉर्म जमा हुआ या नहीं ? हितग्राही ऐसे करें चेक अपना फ़ॉर्म का Status

Chhattisgarh: खेती-बाड़ी के लिए किसानों को सही समय पर मिली बोनस की राशि, चिंता की लकीर हुई दूर

अब टीचर बनने के लिए करना होगा नया कोर्स, अगले साल से बीएड का कोई रोल नहीं.!