शराब के नशे में धुत दो गुटों के बीच मीनाबाजार में हुई भिड़ंत, मारपीट के दौरान एक पक्ष के दो युवक हुए घायल

सीतापुर/अनिल उपाध्याय…प्रशासन की अनुमति के बगैर गौरवपथ में संचालित मीनाबाजार में शराब के नशे में धुत युवाओं का दो गुट आपस मे भीड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लात मुक्के बरसाए। जिससे एक गुट के दो युवकों के चेहरे एवं सिर में चोट आई हैं। इस घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्षो को पकड़कर थाने ले आई हैं। वही, मारपीट की घटना के बाद मीनाबाजार बंद करा दिया गया हैं।

दरअसल, नगर के गौरवपथ में विगत एक पखवाड़े से मीनाबाजार संचालित हैं। जहाँ शाम ढलते ही असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लग जाता हैं। जो नशे में धुत होकर मीनाबाजार में आने जाने वाले के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें परेशान करते हैं। इनकी हरकतों का विरोध करने पर ये गुट बनाकर लोगो के साथ मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। जिसकी वजह से मीनाबाजार के आसपास रिहायशी इलाके में रहने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। ऐसा ही मामला स्वतंत्रता दिवस के दिन मीनाबाजार में देखने को मिला। जहाँ नशे में धुत युवाओं का दो गुट लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में आपस मे भीड़ गए। मीनाबाजार से शुरू हुआ झड़प बाहर सड़क पर आकर मारपीट में तब्दील हो गया।

इसे भी पढ़िए – शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नवापारा कला में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्रों ने दिखाई अपनी प्रतिभा, 10वीं 12वीं टॉपरो को मिली मेडल

इस दौरान दोनों गुटों के बीच जमकर जुतम पैजार हुआ। इस भिड़ंत में एक गुट के कुछ युवाओं के चेहरे एवं सिर में चोट आई हैं। दो गुटों के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्ष को पकड़कर थाने ले आई। इस घटना के बाद असामाजिक तत्वों का अड्डा बन चुके मीनाबाजार को पुलिस ने बंद करा दिया हैं। पुलिस की इस कार्रवाई से रिहायशी क्षेत्र के लोगो ने राहत की सांस ली हैं।

इसे भी पढ़िए – शासकीय उचित मूल्य दुकान में जमकर हो रहा लापरवाही, दुकान संचालक हितग्राहियों को कम दे रहा राशन और वसूल रहा पूरा पैसे…

इस संबंध में एसडीएम रवि राही ने बताया कि, प्रशासन की अनुमति के बिना मीनाबाजार संचालित हैं। नियम विरुद्ध संचालित मीनाबाजार के विरुद्ध कार्रवाई होगी।

इसे भी देखिए –