भाजपाई ने स्थापना दिवस को संकल्प दिवस के रुप मे मनाया, नेताओ ने किया तूफानी चुनावी दौरा..

अम्बिकापुर

Random Image

भाजपा स्थापना दिवस पर सभी मण्डल केन्द्रों में विजय संकल्प दिवस मनाया गया साथ ही नेताओं का तूफानी दौरा एवं सभी ने कमलभान को जिताने का संकल्प लिया

उदयपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता अनुराग सिंह देव, ललन प्रताप सिंह एवं अखिलेष सोनी ने कमलभान सिंह के समर्थन में महती चुनावी सभा को सम्बोधित किया, अपने ओजस्वी उद्बोधन में भाजयुमो प्रदेषाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ही वह वह पार्टी जो केन्द्र में सक्षम सरकार और स्वच्छ सरकार दे सकती है। कांग्रेस पार्टी नीत यूपीए की सरकार ने जिस प्रकार से घोटाले किये उससे देष और पीछे चला गया, विकास अवरूद्ध हो गया तथा भ्रष्टाचार का बोलबाला हो गया, ऐसी अलोकतांत्रिक सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील जनता से की ।
भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व सभापति नगर निगम एवं जिला उपाध्यक्ष सरगुजा ने अपने उद्बोधन में केन्द्र सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा कि यूपीए की सरकार ने अन्तर राष्ट्रीय स्तर पर देष की छवि को नुकसान पहुंचाया, राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले ने केन्द्र सरकार विफल रही सीमायें सुरक्षित नही है, अस्पष्ठ विदेष नीति, विफल कुटनीति के कारण चीन जब चाहे भारत की सीमा में घुस आता है। bjp udaypur sabha 2पाकिस्तान हमारे सैनिको के सिर काट ले जाता है। केन्द्र सरकार सोई रहती, बंगलादेषी सुसपैठियों से पष्चिम बंगाल त्रस्त है, देष में आतंकवाद तथा उग्रवाद हमें चुनौती दे रहा है, जानमाल का नुकसान हो रहा है और यूपीए सरकार चैन की बंषी बजा रही है।
भाजपा मजदूर मोर्चा के प्रदेषाध्यक्ष अखिलेष सोनी ने अपने उद्बोधन में कहा कि देष में मोदी जी की लहर है, तथा भाजपा की प्रदेष सरकार ने जनहित में जो विकास के कार्य किये वे मील का पत्थर साबित हुये प्रदेष ने आधा दर्जन राष्ट्रीय पुरूस्कार जीते, इसी ईमानदारी एवं विकास की अवधारणा से भाजपा केन्द्र में सरकार बनाकर कार्य करेगी, इसके लिए आप ’’कमलभान’’ को जिताकर कमल खिलाये, श्री सोनी ने सभी कार्यकर्ताओं से अपने मतभेद भुलाकर भाजपा के लिये तथा मोदी को देष का प्रधानमंत्री बनाने के लिये जी जान से जुटकर कार्य करने की अपील की।
सभा का संचालन मण्डल अध्यक्ष विनोद हर्ष ने किया, सभा में महामंत्री मण्डल उदयपुर द्वेेय चन्द्रबसु यादव, नरेन्द्र सिंह, भाजपा जिला मंत्री कल्पना भदौरिया, बुद्धमोहन, राधे ठाकुर, एवं मण्डल के सभी कार्यकर्ता तथा भारी संख्या में उदयपुर क्षेत्र के नागरिक उपस्थित हुये।