दो जमातियो समेत 15 लोगो के साथ सूरजपुर क्वारंटाइन सेंटर मे रखा गया था जयनगर का कोरोना पॉजिटिव…

सूरजपुर. ज़िले में सोमवार की देर शाम एक कोरोना पॉजिटिव केस मिला. संक्रमित मरीज़ जमात से संबंधित है. जो हाल ही में दिल्ली से वापस लौटा था. जिसके बाद उसे सूरजपुर के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. जहां से इनका सैंपल लेकर RT-PCR टेस्ट के लिए रायपुर AIIMS भेजा गया था. जहाँ रिपोर्ट पॉजिटिव आया. फ़िलहाल, संक्रमित मरीज़ की पुष्टि होने के बाद. उसे अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बनाए स्पेशल COVID-19 वार्ड में शिफ़्ट कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, सूरजपुर के क्वारंटाइन सेंटर में कुल 15 लोग है. जिसमें तीन जमाती 14 तारीख़ को दिल्ली से आए थे. जिनमें एक पॉजिटिव है. बाकी 12 लोगों को उन्ही के साथ एक ही कोरेनटाइन सेंटर मे रखा गया था. 03 जमाती के अलावा 12 लोग 16 मई को सेंटर मे रखे गए हैं. सभी एक जगह मे रखे गए थे. जिनमे से एक जमाती पॉजिटिव निकला है. सेंटर के प्रभारी डॉक्टर वीबी टोप्पो के मुताबिक, सेंटर मे रखे गए 15 लोगों में से 09 लोगो का कोरोना टेस्ट हो चुका है. जिनमें 06 लोग बचे हैं.

गौरतलब है कि तीन जमाती समेत सभी 15 लोगो को सूरजपुर के नए सर्किट हाउस भवन, नए डीपीआरसी भवन मे रखा गया है. जिनमे से एक के 18 मई को सेंटर मे आने की जानकारी मिली है.