वीडियो: विधायक बृहस्पत सिह का आरोप..भाजपा ने हाईजैक कर लिया हमारे मंत्री को..पैसा लेकर कर रहे है काम..हमारा नही हो रहा काम..पढ़िए पूरी खबर..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..प्रदेश में सरकार हमारी है.पर हमारा ही काम नही हो रहा है..स्कूल शिक्षा विभाग व आदिम जाति कल्याण विभाग को भाजपा के नेताओं ने हाइजेक कर लिया है..हमारा एक मंत्री भाजपा के लोगो का काम कर रहे है..किसी को कुछ भी बना दे रहे है..सरकार की तबादला नीति के तहत हमने भी प्रस्ताव बनाकर कुछ शिक्षकों के नाम भेजे थे..हमारा काम ही नही हुआ..जनता को जवाब देते नही बन रहा है!.यह कहना था कांग्रेस विधायक व सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष बृहस्पत सिह का..

दरअसल रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह ने आज प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिह टेकाम पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए..और अपनी सरकार के मंत्री की आलोचना कर दी..

बता दे कि इससे एक दिन पहले बृहस्पत सिह ने सार्वजनिक मंच से अधिकारियों को जूता मारने की बात कही थी..जिसका वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हुआ था..

इसके अलावा विधायक बृहस्पत सिह ने पिछले महीने सत्ता पक्ष के आधा दर्जन विधायको के साथ प्रदेश के आदिम जाति कल्याण व स्कूल शिक्षा विभाग के मंत्री प्रेमसाय सिह के सरकारी आवास का घेराव किया था..और इस घटनाक्रम पर प्रदेश के कद्दावर मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी..इसके साथ ही आपको बता दे कि स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिह टेकाम स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के करीबी माने जाने है..ऐसे में विधायक बृहस्पत सिह की स्कूल शिक्षा मंत्री को हटाने की मांग कहा तक पहुंच पाती है..यह देखने वाली बात है..