Fatafat Update : ट्रक-स्कूटी हादसे के बाद उग्र हुई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग.. फिर सीएमओ की कर दी पिटाई, इधर आग में झुलसे थानेदार!.

दंतेवाड़ा. जिले के बचेली थाना क्षेत्र में हुए हादसे ने देखते ही देखते उग्र रूप ले लिया. ट्रक-स्कूटी हादसे में हुई मौत के बाद चक्काजाम कर रहे आक्रोशित लोगों ने वहाँ समझाईस देने पहुंचे अधिकारी को पीट दिया. जिसके बाद नगर पालिका अधिकारी को पुलिस कस्टडी में सुरक्षित पहुंचाया गया.

दरअसल, आज ट्रक ने स्कूटी सवार दो लोगों को रौंद दिया था. जिसमे एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी. एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया था. हादसे के बाद वहां के आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. उन्हें समझाने मौके पर तहसीलदार, पुलिस बल और नगर पालिका के अधिकारी पहुंचे थे. लेकिन आक्रोशित लोगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा. और मुख्य नगर पालिका अधिकारी पीआर कोर्राम की पिटाई कर दी. पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए. नगर पालिका अधिकारी को सुरक्षित पुलिस कस्टडी में पहुँचाया. लोगों का आरोप है कि यह हादसा सीएमओं की वजह से हुई है.

बेकाबू भीड़ ने हादसे के बाद ट्रक को में भी आग लगा दिया. जिसपर पुलिस ने पानी ड़ालकर आग बुझाया. आग बुझाने के दौरान बचेली के थानेदार का हाथ भी आग में झुलस गया. व उनके हाथों में चोटें आई है.

नीचे पढ़िए पूरा मामला…