उपचुनाव के ऐलान के बाद.. कांग्रेस कार्यालय के पास साड़ी से भरा ट्रक ज़ब्त.. भाजपा ने पकड़ा

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। आप सभी इस बात से अवगत होंगे कि किस तरह चुनाव के आते ही नेतागण समाजसेवी और जनकल्याणी बन जाते है। और उनकी यह भावना केवल चुनाव होने तक ही होती है। चुनाव ख़त्म होते ही सब भूल जाते है कि उन्होंने क्या वादा किया था। लेकिन जनता का वोट पाने के लिए नेतागण हर मुमकिन कोशिश करते है। फिर चाहे वो कपडे बाँटे या बर्तन। और गांव की जनता उन्हें ही अपना नेता चुनती है जिनसे उन्हें कुछ मिला हो। इस बात का फायदा उठाते हुए नेता उनके साथ बहुत बड़ा खेल खेल जातें है और उन्हें पता भी नहीं चलता।

मतदान आपका अधिकार है अपने मतों का प्रयोग आपने विवेक से करे न कि लालच में आकर। 200 की साडी केवल 1 साल ही चलेगी लेकिन इसके चक्कर में आपका दिया हुआ 1 गलत वोट आपके लिए बहुत नुकसान दायक हो सकता है।

आइये आपको बताते है आज की खबर, पेंड्रा में भाजपा द्वारा एक ट्रक पकड़ा गया है, जिसमे कपडे भरे हुए है, इस बात को लेकर निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की गई है, ज्ञात हो कि मरवाही उपचुनाव की घोषणा होते ही, शियासी दांवपेच सुरु हो गया है। भाजपा नेताओ ने पेंड्रा के पंचम कालोनी स्थित कांग्रेस जिला कार्यालय के पास कपड़ों से भरा ट्रक पकड़ा। पूछताछ में ट्रक वाले बिल प्रस्तुत नहीं कर पाए है जिसके बाद यह ट्रक कांग्रेस नेताओं का होने की आशंका है।

बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया है की यह ट्रक कांग्रेस नेताओं का है, ये कपडे मरवाही उपचुनाव में लोगों को बाँटने के लिए मंगवाया गया है। भाजपा नेताओ ने इसकी शिकायत निर्वाचन अधिकारी व जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपते हुए कार्यवाही की मांग की है। कलेक्टर ने कहा है की जाँच के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।