वीडियो ब्रेकिंग : पेट्रोल-डीज़ल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा.. बाल्टी-डिब्बा लेकर दौड़े लोग..01 घंटे तक मची रही लूट … ड्राइवर-क्लीनर फ़रार

अम्बिकापुर..(उदयपुर/क्रांति रावत)..लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जजगा मोड़ के समीप आज एचपी कंपनी की डीजल, पेट्रोल लोड टैंकर क्रमांक सीजी15/एसी/9829 सुबह क़रीब 07 बजे अनियंत्रित होकर पलट गई. टैंकर के पलटते ही टैंकर चालक व क्लीनर मौके से किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए फरार हो गए.

इसी बीच डीजल, पेट्रोल लोड टैंकर पलटने की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण बाल्टी, डिब्बा और अन्य साधन लेकर टैंकर के समीप पहुंच गए.. और टैंकर से गिर रहे डीजल पेट्रोल को संग्रहित करने की होड़ मच गई. इस दौरान लोग अपने जान को जोखिम में डालकर यह काम करते रहे. लॉक डाउन के नियमों का किस तरह धज्जियां उड़ा यह भी यहां देखा जा सकता है. कि लोग कोरोना महामारी को भी भूल गए.

लखनपुर पुलिस को सूचना करने पर 112 की टीम घटना स्थल पहुंची. तब तक लोग अपनी जान की परवाह किये बगैर डीजल, पेट्रोल इकट्ठा करने में लगे हुए थे. 112 की टीम ने लोगों को वहां से भगाया. टैंकर में लिखे नंबर से टैंकर मालिकों को टैंकर दुर्घटना की सूचना पुलिस द्वारा दे दी गई है. अभी भी टैंकर से तेल का रिसाव जारी है. प्रशासनिक अमले को भी घटना की सूचना मोबाइल के माध्यम से दी गई है.

देखिए वीडियो…