Big Breaking : सरगुज़ा में भीषण सड़क हादसा…. ट्रक-बोलेरो में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत… 2 लोगों की मौत.. एक की हालत नाज़ुक

अम्बिकापुर। सीतापुर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया हैं। बाज़ार से लौट रही बोलेरो वाहन और ट्रक में ज़ोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसे में बोलेरो सवार एक व्यक्ति की मौक़े पर ही मौत हो गयी। जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे व्यक्ति की अस्पताल में मौत हुई। वहीं एक अन्य घायल बताया जा रहा है। जिसका सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी है। सूचना पर सीतापुर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक अम्बिकापुर बरेजपारा निवासी अजय गुप्ता (60 वर्ष), हसिमुद्दीन (61 वर्ष) व एक अन्य बोलेरो में सवार होकर सीतापुर बाजार से वापस अम्बिकापुर लौट रहे थे। इसी दौरान काराबेल पुल के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़न्त हो गयी। हादसा इतना भयानक था की अजय गुप्ता की मौक़े पर ही मौत हो गयी। जबकि हसिमुद्दीन और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें घटनास्थल पर पहुंची सीतापुर पुलिस टीम ने सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचवाया। जहां हसिमुद्दीन ने भी दम तोड़ दिया।

ग़ौरतलब है कि आज सीतापुर में साप्ताहिक बाजार था। जहां से बाजार कर अम्बिकापुर निवासी अजय गुप्ता, हसिमुद्दीन व एक अन्य वापस लौट रहे थे। इसी दौरान काराबेल पुल के समीप ट्रक और बोलेरो में भिड़न्त हो गया। फ़िलहाल सीतापुर पुलिस मर्ग कायम कर घटना की जांच कर रही है।

बता दें की घटनाक्षेत्र की सड़क की हालत कॉफी खराब है। आसपास के लोगों द्वारा दुर्घटना की वजह इस जर्जर सड़क को भी बताया जा रहा है।