देर रात काम्प्लेक्स में लगी भीषण आग.. कई दुकाने जलकर खाख

कोरिया। जिले के चिरमिरी, गोदरीपारा में रविवार की देर रात भीषण आग लगने से कई दुकाने जलकर खाख हो गई। कहा जा रहा है कि सबसे पहले वाधवान कपड़ा दुकान में आग लगी। जिसके बाद अन्य दुकान भी इसके चपेट में आ गए और देखते ही देखते आग की लपटों में समा गए। आगजनी की सुचना पाकर चिरमिरी नगर निगम और एसईसीएल की दमकल वाहनों ने मौके पर पहुँचकर आग बुझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन उनका प्रयास सफल नहीं हो सका।

इसी दौरान रायपुर से लौट रहे विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल को इस घटना की सुचना हुई। तो उन्होंने तत्काल कलेक्टर से संपर्क कर बैकुंठपुर से और दमकल वाहन भेजने को कहा। जिसके बाद अन्य अग्निशमन दल के पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन काफी देर तक चली आगजनी की घटना में व्यापारियों का काफी नुकसान हो चुका था।

घटना की अगली सुबह विधायक विधायक घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल पर जायजा लेकर व्यापारियों से विधायक ने अफसोस जताते हुए कहा कि शासन से हर संभव मदद दिलाने का प्रयास करेंगे। इसके बाद विधायक ने मोबाइल से संपर्क कर कलेक्टर डोमन सिंह और एसडीएम पिवी खेस्स को घटनास्थल का जायजा लेकर शासन स्तर पर शीघ्र प्रभावित व्यापारियों को मुआवजा दिए जाने को निर्देशित किया।