एक साल की बच्ची का घर की छत पर पानी टंकी में मिला शव.. हत्या कर टंकी में फेंकने की आशंका.. अज्ञात के खिलाफ मामला किया गया दर्ज..

रायपुर. रायपुर के टेमरी गांव में 1 साल की बच्ची का शव घर की छत पर रखी टंकी में मिलने से सनसनी फैल गई है. हत्या कर पानी टंकी में फेंकने की आशंका लगाई जा रही है. जिस कारण घर के सदस्यों पर शक जा रहा है. पुलिस घरवालों से पूछताछ कर रही है. फिलहाल माना थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दरअसल यह मामला राजधानी के माना क्षेत्र का है जहां आज सुबह एक घर की टंकी में 1 साल की बच्ची का शव मिला है. शव मिलने की जानकारी परिवार वालों ने ही पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. हालांकि शक परिवार वालों पर भी जा रहा है जिसके कारण पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है.

परिवार वालों का कहना है की बच्ची के अचानक गायब हो जाने के कारण सभी परिजन चिंतित हो गए होम बच्ची को ढूंढने लगे. छत की टंकी पर पानी चेक करने जाने पर वहां बच्ची का शव पानी में मिला. परिवार वालों द्वारा किसी अज्ञात हत्या का आरोप लगाया गया है. पुलिस वाला भी किसी अज्ञात के खिलाफ इस केस में मामला दर्ज किया गया है.