अम्बिकापुर के ट्रैफिक हवलदार के पास दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का आया फ़ोन.. कहा- …जो काम कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है!

अम्बिकापुर. देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए. पूरे देश मे 31 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है. इस दौरान लॉकडाउन में दिन-रात परिवार से दूर रहकर स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए ड्यूटी कर रहे हैं.. और लोगों द्वारा कोरोना संकट के बीच अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए सेवा दे रहे. इन कर्मचारियों की सराहना की जा रही है.

इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अम्बिकापुर ट्रैफिक पुलिस के प्रधान आरक्षक गांधीनगर निवासी देवनारायण नेताम की मोबाइल में फ़ोन किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने न केवल उनसे उनका हालचाल पूछा.. बल्कि प्रवासी मजदूरों के लिए उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की. सीएम केजरीवाल ने कहा कि आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.

दरअसल आज सुबह प्रधान आरक्षक देवनारायण नेताम शहर के अम्बेडकर चौंक में ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान सुबह 09 बजे के उनके मोबाइल पर फ़ोन आया. पहले उन्होंने ध्यान नहीं दिया. बाद में जब दोबारा फोन आया तो उन्होंने मोबाइल रिसीव किया. तो फ़ोन करने वाले व्यक्ति ने अपना परिचय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रूप में दिया. तो पहले प्रधान आरक्षक को विश्वास नहीं हुआ. इसी बीच सीएम केजरीवाल नेे पहले देवनारायण से उनका हाल-चाल जाना.

इसके बाद परिवार के लोगों के बारे में पूछा. इसके बाद उन्होंने कहा कि आप प्रवासी मजदूरों के लिए जो काम कर रहे हैं. वह काबिले तारीफ है. उन्होंने मजदूरों को भोजन कराकर घर तक रवाना करने की भी सराहना की.