नाबालिग का अपहरण कर 5 युवकों ने किया गैंगरेप. फिर रेलवे स्टेशन में छोड़ हुए फ़रार

बिलासपुर. जिले में एक नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां 5 युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद नाबालिग को रेलवे स्टेशन में छोड़ फ़रार हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक़, घटना गौरेला थाना क्षेत्र की है. जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी दीवाली के दिन कहीं चली गई थी. किशोरी के घर वापस नहीं आने पर परिजनों की शिकायत पर पुलिस लापता किशोरी की खोजबीन में जुटी हुई थी. इस दौरान एमपी के शहडोल में नाबालिग बेहोशी की हालत में मिली. जीआरपी पुलिस ने होश में आने के बाद नाबालिग से पूछताछ की तो उसने अपनी आपबीती सुनाई और अपराध दर्ज कर बिलासपुर पुलिस अधीक्षक को इसकी सूचना दी.

पीड़िता ने अपने बयान पर बताया कि उसको अगवा करने वालों में एक उनका पहचान का भी था. उन्होंने उसे अगवा कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. फिर समोसा लेंने के बहाने शहडोल के रेलवे स्टेशन में छोड़कर फ़रार हो गए.

बताया जा रहा है 5 में से 3 आरोपी गौरेला क्षेत्र के और 2 शहडोल के रहने वाले हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 376 (डी) पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.