49 साल के TI ने रचाई दूसरी शादी..21 वर्षीय पर्सनल असिस्टेंट से किया ब्याह..तो मामले ने पकड़ा तूल..अब होगी जांच..

कांकेर..वैसे तो खाकी हमेशा से बदनाम रही है..फिर भी लोग हमेशा खाकी का या खाकी के पास जाने का धौस देते है..लेकिन इसबार जो हुआ है. वह मानवीय सम्बन्धो के आधार पर हुआ है..बावजूद इसके खाकी ही दागदार है..

दरअसल कांकेर कोतवाली थाना प्रभारी ने 49 बरस की उम्र में एक 21 वर्षीय युवती से शादी रचा ली है..जिसके बाद अब यह मामला तूल पकड़ते जा रहा है..इतना ही नही इस मामले में अब एस पी केएल ध्रुव ने जांच के निर्देश दिए है..

बता दे कि पहले से शादीशुदा कांकेर कोतवाली प्रभारी अजित कोमरे ने एक 21वर्षीय युवती से शादी की है..जिसके बाद से युवती के परिजनों ने इस मामले की शिकायत एसपी से की है..थाना प्रभारी पर यह भी आरोप है कि उसने 21 वर्षीय युवती को बहला फुसलाकर पहले तो उसे अपना पर्सनल असिस्टेंट बनाकर थाने में रखा और उसके बाद उससे शादी कर ली..

वही युवती के परिजनों का आरोप है कि.पहले युवती घर से शहर में काम मिलने की बात कहकर निकली थी..और कुछ दिन बीत जाने के बाद उसने कोतवाली प्रभारी के साथ शादी कर लेने की जानकारी अपने परिजनों को दी..जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस अब इस मामले में जांच कर नियम संगत कार्यवाही करने की बात कह रही है..

इसके अलावा एसपी केएल ध्रुव ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए थाना प्रभारी कोतवाली अजीत कोमरे को लाईन अटैच कर दिया है..तथा मोरध्वज देशमुख थाना प्रभारी कोरर को कोतवाली प्रभारी बनाया गया है..