47 ग्राम ब्राउनशुगर के साथ युवक गिरफ्तार : पुलिस की वर्दी पहन कर करता था तस्करी

अम्बिकापुर

  • क्राईम ब्रांच पुलिस और कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्यवाही
  • मुखबिर की सूचना पर जाल बिछा कर की कार्यवाही

अम्बिकापुर क्राईम ब्राांच प्रभारी भूपेश सिंह को ,,ब्रााउन शुगर पर की गई कार्यवाहियो के लिए कल ईटीव्ही पुलिस अवार्ड से नवाजा गया। जिसके दूसरे दिन ही क्राईम ब्राांच पुलिस ने ब्रााउन शुगर के एक और मामले का खुलासा करते हुए 47 ग्राम ब्रााउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। अम्बिकापुर कोतवाली पुलिस के सहयोग से क्राईम ब्राांच द्वारा की गई। इस कार्यवाही में बरामद किए 47 ग्राम ब्रााउनशुगर की अंतराष्ट्रीय बाजार मे कीमत 9 लाख 40रुपए आंकी जा रही थी। पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना के आधार पर प्रतापपुर रोड पर स्थित केरला कांफी हाउस के पास पुलिस ने भट्टी रोड निवासी अमर दुबे नामक युवक को पकड कर उसकी तलाशी ली। तो

वर्दी पहन कर करता था ब्राउनशुगर तस्करी का काम
वर्दी पहन कर करता था ब्राउनशुगर तस्करी का काम

 

क्राईम ब्राांच पुलिस को उसके पास से 47 ग्राम ब्रााउन शुगर बरामद हुई। फिलहाल ब्रााउन शुगर बेंचने की फिराक मे पकडे गए युवक के खिलाफ ,, कोतवाली पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

क्राईम ब्रांच पुलिस के मुताबिक पकडा गया आरोपी पडोसी प्रदेश झारखंड से छत्तीसगढ में पुलिस की वर्दी पहन कर अवैध मादक पदार्थ ब्राउन सुगर की तस्करी करता था । ब्राउन शुगर की इस कार्यवाही प्रधान आरक्षक मनोज हनोतिया, रामअवध सिंह, आर. भोजराज पासवान, बृृजेश राय, विकास सिंह, राकेश शर्मा, विरेन्द्र कुमार, रितेश गोस्वामी एव थाना कोतवाली से सउनि अलंगोदास, आरक्षक अरविंद उपाध्याय एवं अन्य स्टाॅफ सक्रिय रहे।