45 वर्षीय महिला ने लगाई फांसी, 40 वर्षीय महिला को घर मे घुसकर बेईज्जत.. सूरजपुर पुलिस

सूरजपुर:-

Random Image

बिश्रामपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गांगीकोट निवासी एक 30 वर्षीय महिला के घर में घुसकर गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा उसके साथ जबरन अनाचार करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम गांगीकोट निवासी 30 वर्षीय महिला घर में अकेली थी, तभी गांव के ही गणेष राम राजवाड़े ने उसके घर में घुसकर उसके साथ जबरन अनाचार किया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने गणेष राम राजवाड़े के विरूद्ध धारा 452, 376 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर:-

प्रतापपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम करंजवार में एक मोटर सायकल के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए वहीं के एक व्यक्ति को ठोकर मार दिया। पुलिस के अनुसार ग्राम करंजवार निवासी सन्तू पनिका गांव में ही कहीं जा रहा था तभी मोटर सायकल क्रमांक सीजी 15 सीएच 0633 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक मोटर सायकल चलाते हुए उसे ठोकर मार दिया जिससे उसे चोट आई है। सन्तू की रिपोर्ट पर पुलिस ने चालक के विरूद्ध धारा 279, 337 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर:-

रामानुजनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बकना पण्डरीपानी निवासी एक व्यक्ति को पुरानी रंजिष गांव के ही एक व्यक्ति द्वारा मारपीट कर गम्भीर चोट पहुंचाने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम बकना पण्डरीपानी निवासी देवनारायण यादव को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही जगनंदन गोंड़ ने मारपीट किया जिससे उसे गम्भीर चोट आई है। देवनारायण की रिपोर्ट पर पुलिस ने जगनंदन के विरूद्ध धारा 325 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर:-

रामानुजनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सूरता निवासी एक व्यक्ति को पुरानी रंजिष गांव के ही 06 व्यक्तियों के द्वारा मिलकर एक राय होकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम सूरता निवासी बिनोद कुमार यादव को पुरानी रंजिष के कारण गांव के ही महेन्द्र गुप्ता, बृजमोहन गुप्ता व अन्य 04 व्यक्तियों ने मिलकर एक राय होकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किये जिससे उसे चोट आई है। बिनोद कुमार की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी के विरूद्ध धारा 147, 294, 506, 323 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर:-

जयनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम करसू निवासी एक 40 वर्षीय महिला को बेईज्जत करने की नियत से उसके घर में घुसकर गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा छेड़छाड़ करने तथा मना करने पर मारपीट कर चोट पहुंचाने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम करसू निवासी 40 वर्षीय महिला को घर में अकेली पाकर उसे बेईज्जत करने की नियत से गांव के ही सिताम्बर ने उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ करने लगा तथा विरोध करने पर मारपीट किया जिससे उसे चोट आई है। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने सिताम्बर के विरूद्ध धारा 451, 354(क)(1), 323 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

सूरजपुर:-

बिश्रामपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कुरूवां निवासी एक 45 वर्षीय महिला ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार ग्राम कुरूवां निवासी 45 वर्षीय सिम्टी बाई पति चेनू राम ने अज्ञात कारणों से फांसी लागकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।