17 नए कोरोना पॉजिटिव… इस ज़िले से 100 पार एक्टिव केस.. देखिए आज किन-किन इलाक़ों से….

Chhattisgarh Corona

महासमुंद। ज़िले में 17 कोराना वायरस मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें सबसे अधिक 09 कोरोना मरीज अकेले महासमुंद शहर से हैं। इस प्रकार कुल पाॅजिटिव केस जिले में अब 336 हो गए है। खबर लिखे जाने तक टोटल एक्टिव केस 108 है। कल रविवार रात्रि तक 223 मरीजों को डिस्जार्च किया जा चुका है।

जिले के आज के आंकड़ों पर नजर डालें तो सर्वाधिक कोरोना संक्रमित व्यक्ति महासमुंद तहसील से 11 है। सरायपाली तहसील से 3, बसना नगर पंचायत से दो और एक बागबहारा तहसील से है। कोराना पाॅजिटिव केस मिलने की पुष्टि जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों ने की है।

विभागीय अधिकारियों ने बताया कि अकेले महासमुन्द शहर से ही 09 कोरोना पाॅजिटिव केस मिले है। इनमें दो केस वार्ड क्रमांक 13 से, एक-एक कोरोना मरीज वार्ड क्रमांक 03 और 08 से हैं, दो त्रिमूर्ति काॅलोनी से, जिला हाॅस्पिटल महासमुंद से तीन है। दो कोरोना मरीजों में महासमुंद विकासखण्ड के ग्राम खट्टी से एक और एक अरण्ड से हैं।

इसी प्रकार सरायपाली तहसील से तीन कोरोना पाॅजिटीव की पुष्टि हुई हैं। जिसमें एक नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 01, एक ग्राम नवागढ़ तथा एक ग्राम केना से मिलने की पुष्टि हुई हैं और दो बसना नगर पंचायत से हैं। इनमें एक भंवरपुर और दूसरा बोहारपार से हैं। एक कोविड-19 मरीज मिलने की पुष्टि बागबाहरा नगरीय क्षेत्र से हुई हैं।