हैदराबाद से छत्तीसगढ़ पहुंचे 17 मजदूर.. 04 दिन में 400 किलोमीटर का सफ़र किया तय.. स्वास्थ्य परीक्षण के बाद किए गए क्वारंटाइन

सुकमा. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर पूरे देश मे 03 मई तक लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान बाहर अन्य प्रदेशों में काम कर भरण पोषण करने वाले मजदूर. जहां थे वहीं फंस गये हैं. हालांकि संबंधित राज्य सरकार उनके रहने, खाने के लिए पूरी व्यवस्था कर रही है. जिससे उन्हें कोई परेशानी न हो.

लेकिन ज्यादा दिन तक एक ही जगह रहने के बाद. उनका भी धैर्य टूट रहा है. हॉल ही में कई जगहों से खबरें आई कि अलग अलग राज्यों में फंसे मजदूर अपने घर को लौटना चाहते हैं..और उन्होंने सरकार से घर जाने की अनुमति देने की मांग की थी. हालांकि सरकार बाहर अन्य राज्यों में फंसे मजदूरों को वापस लाने पर विचार कर रही है.

इसी बीच छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के 17 मजदूर 04 दिनों में 400 किलोमीटर का सफ़र कर हैदराबाद से कोंटा पहुँचे हुए हैं. इस बीच रास्ते मे इनलोगों ने ग्रामीणों की मदद से भोजन किया. वहीं इन मजदूरों के वापस लौटने की सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सभी मजदूरों का स्वास्थ्य जांच के बाद उन्हें क्वारंटाइन कर दिया है.