14 वर्षीय छात्र की उसके परिचितों ने की बेदम पिटाई, गंभीर

14 वर्षीय छात्र की उसके परिचितों ने की बेदम पिटाई, गंभीर

 जशपुर

जशपुर जिला के बगीचा नगर के रहने वाले 14  वर्षीय बालक की उसके दो परिचितों ने मोबाईल किसी दूसरे को बेच देने को लेकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिसका उपचार जारी है।
जानकारी के मुताबिक नगर के रामदयाल यादव का 14 वर्षीय पुत्र राजेश यादव जो कक्षा 8 वीं का छात्र है। उक्त बाल के पास एक माइक्रोमाक्स कंपनी का मोबाईल था जिसे वह अपने परिचित विरेंद्र नामक युवक को दो हजार रूपये में बेच दिया था। इसकी जानकारी बालक के परिचित अनमोल को लगी तो वह उसे धमकी देते हुये कहा कि वह मोबाईल मुझे बेचना था तुमने क्यों बेच दिया। राजेश जब शाम को भऋी कोना की ओर घूमने गया था उसी दौरान अनमोल व दो अन्य युवक वहां पहुंच गये और अनमोल व एक अन्य युवक ने लाठी, डंडे व हाथ-मुक्कों से उसकी बेदम पिटाई करने लगे।

घटना को देख एक महिला बालक को बचाने का प्रयास की तो उक्त युवकों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। मारपीट की घटना में युवक अचेत होकर सड़क पर गिर गया। घटना स्थल के पास से गुजर रहे राजेश यादव के भाई की नजर उस पर पड़ी तो उसने उसे अस्पताल में दाखिल कराया है। बालक के परिजनों ने घटना की शिकायत बगीचा थाने में की है।