हैवान पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट के साथ क्या किया की महिलाओ ने कर दिया बखेड़ा..?

अम्बिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल में आज महिलाओं ने हंगामा मचा दिया.. यहाँ एक महिला को अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया था.. और उस महिला के साथ काफी संख्या में महिलाए अस्पताल में हंगामा करने लगी.. जब वजह पता चली तो सभी हैरान रह गए.. दरअसल पीड़ित महिला के पति ने उसकी जमकर पिटाई की थी इतनी बुरी तरह पीटा था की महिला को अधमरी हालत में खुद अस्पताल में एडमिट कराया.. आरोप तो यह भी है की पति ने पीडिता के प्राइवेट पार्ट में छड़ी डाल दी थी जिससे पीडिता की हालत गंभीर बनी हुई है..

वही अपने दुर्भाग्य का रोना रो रही पीडिता का कहना है की पति उसके साथ रोज मारपीट करता था इतना ही नहीं गैर महिलाओं को घर में लाकर अपने पत्नी के साथ ही.. सुलाता था और खुद भी सोता था..

इधर पीडिता की परेशानी को पहले से जान रही महिलाओ का आक्रोश आज फूट पड़ा और सभी संगठित होकर अस्पताल में हंगामा मचाने लगी और आरोपी पति की गिरफ्तारी की मांग करने लगी.. आक्रोश इतना अधिक था की अगर पति महोदय आज इन महिलाओं के हाथ लग जाते तो उनकी धुलाई महिलाओं के हाथ हो जाती..

महिलाओ के हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.. और गिरफ्तारी की वहज से वह सुरक्षित है वरना ये महिलाए आज पति देव की ठुकाई करने का मन बना चुकी थी.. बहरहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जाँच कर रही है..

वैसे इसे हैवानियत कहे या बेशर्मी.. या दोनों ही, क्योंकी इस सख्स पर जो आरोप है वो किसी साधारण  इन्सान के लक्षण नहीं हो सकते है.. अपनी पत्नी के बगल में गैर महिला के साथ अवैध सम्बन्ध स्थापित करना बेशर्मी ही इन्तहा दर्शाता है.. और पत्नी के साथ किया गया बरताव अमानवीय है..