हाथी ने ग्रामीण को पटक पटक कर उड़ा दिए शव के परखच्चे

जरही/भटगांव- (बिट्टू सिंह राजपूत)  सुरजपुर जिले के प्रतापपुर वन परिक्षेत्र के बंशीपुर शर्किल मे देर रात गुरूवार को दंतैल हाथी ने ग्रामिण को पटक पटक कर शव के परखच्चे उडा दिये। बताया जा रहा है कि देर रात दुरती गाव मे हाथी आने कि खबर से ग्रामिण दतैल हाथी को खदेडने लगे इसी बिच दुरती निवासी विश्वनाथ गुप्ता आ0 जनारधन गुप्ता उम्र 37वर्ष को अपने चपेट मे लेकर पटक पटक कर मार डाला। मिली जानकारी के अनुसार दल से बिछडा दतैल इन दिनो रिहायसी इलाके मे घुस जमकर उत्पात मचा रहा है जिससे सहमे ग्रामीण गाव से खदेडने निकले थे इसी बिच दुरती निवासी मृतक विश्वनाथ गुप्ता को अपने चपेट मे लेकर मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुचे वन विभाग ने मृतक के परिजन को 25 हजार की तत्काल सहायता राशी दी है।

बच्चो के उपर से हटा मा बाप का साया

बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी करीब आठ माह पहले जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के दो लडके और एक लडकी है तीनो अभी पढाई कर रहे है। मृतक की बेटी बीए सेकेंड इयर मे है और दोनों बेटे 11वी 9वी कक्षा के छात्र है इस घटना से क्षेत्र मे शोक का महौल है।

मृतक किसानी कर चलाता था परिवार 

मृतक अपना परिवार का भरण पोषण किसानी कर चलाता था। मृतक अपने ननीहाल मे रहता था बताया जा रहा है कि मृतक को उसकी नानी गोद ली थी और मृतक अपने बुजुर्ग नाना और नानी की सेवा करता था अब बुजुर्ग नाना नानी का भी सहारा खत्म हो गया है।