सही दिशा में एकजुट होकर प्रयास करें तो निष्चित ही कांग्रेस को सफलता : टी.एस

अम्बिकापुर

कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करें जीत तय है, सभी को एकजुट होकर पुर दमखम के साथ मैदान में उतरने की आवष्यकता है, प्रदेष में आसीन भाजपा सरकार के राज में क्या-क्या हो रहा है यह किसी से छुपा नहीं है, चुनाव के समय लालच देकर राषन कार्ड बनवाये गये और फिर चुनाव के बाद काट दिये गये, धान खरीदी में किस तरह से सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है सामने है, स्वास्थ्य विभाग में किस तरह की लापरवाही चल रही है ये सब आप सभी 2012 से लगातार देखते चले आ रहे हैं, यह सरकार को जवाब देने का समय है। सभी एकजुट होकर कांगे्रस पक्ष के उम्मीदवारों को जीत दिलाने तैयार हो जायें। कांग्रेस ने हमेषा आमजनों के सेवा की राजनीति की है, कभी भी कांगेस ने किसान और आम नागरिक से धोखा नहीं किया। किसान को कर्जदार बनाने की राह पर खड़ी करने वाली सरकार को जवाब देने तैयार रहें। इन बातों को लेकर आमजनों के बीच जायें और उन्हें सरकार की असलियत बतायें।unnamed (34)
उक्ताषय नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने उदयपुर के रामगढ़ में आयोजित ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा। श्री सिंहदेव ने कहा कि जनता राषनकार्ड , धान खरीदी के नियम से परेषान हो चुकी है, सही दिषा में एकजुट होकर प्रयास करें तो निष्चित ही कांगे्रेस को सफलता मिलेगी। कार्यक्रम को जिला उपाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद सिंह, ब्लाॅक अध्यक्ष राजअम्बिकापुर/कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करें जीत तय है, सभी को एकजुट होकर पुर दमखम के साथ मैदान में उतरने की आवष्यकता है, प्रदेष में आसीन भाजपा सरकार के राज में क्या-क्या हो रहा है यह किसी से छुपा नहीं है, चुनाव के समय लालच देकर राषन कार्ड बनवाये गये और फिर चुनाव के बाद काट दिये गये, धान खरीदी में किस तरह से सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है सामने है, स्वास्थ्य विभाग में किस तरह की लापरवाही चल रही है ये सब आप सभी 2012 से लगातार देखते चले आ रहे हैं, यह सरकार को जवाब देने का समय है। सभी एकजुट होकर कांगे्रस पक्ष के उम्मीदवारों को जीत दिलाने तैयार हो जायें। कांग्रेस ने हमेषा आमजनों के सेवा की राजनीति की है, कभी भी कांगेस ने किसान और आम नागरिक से धोखा नहीं किया। किसान को कर्जदार बनाने की राह पर खड़ी करने वाली सरकार को जवाब देने तैयार रहें। इन बातों को लेकर आमजनों के बीच जायें और उन्हें सरकार की असलियत बतायें।
उक्ताषय नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने उदयपुर के रामगढ़ में आयोजित ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा। श्री सिंहदेव ने कहा कि जनता राषनकार्ड , धान खरीदी के नियम से परेषान हो चुकी है, सही दिषा में एकजुट होकनाथ सिंह, राजीव कुमार सिंहदेव, शेखर सिंहदेव ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर श्रीमती शुभ्रा सिंहदेव, सोबरन सिंह, भवर सिंह, ओम प्रकाष सिंह, रघुनंदन, अमर दास, घोलन सिंह सहित काफी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।