सरकार बनी तो प्रतापपुर होगा प्रदेश का सबसे अच्छा जिला-जोगी

छत्तीसगढ़ की जनता के लिए नई पार्टी बनायी-अजीत जोगी

प्रतापपुर को जिला बनाने की घोषणा

सूरजपुर 

प्रतापपुर से राजेस गर्ग 

अजीत जोगी ने प्रतापपुर में आयोजित विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार बनी तो प्रतापपुर को राजस्व जिला बनाएंगे जो प्रदेश का सबसे अच्छा जिला होगा। कांग्रेस को छोड़ मैंने नई पार्टी इसलिये बनायी है ताकि प्रतापपुर सरगुजा सहित पुरे प्रदेश का विकास कर सकें आम गरीब आदमी का हित कर सकें। आज नगर के बस स्टैंड में मिनी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में ऐतिहासिक भीड़ ने जोगी का समर्थन करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में सहयोग करते हुए उनकी सरकार बनाने की बात कही।इस दौरान प्रतापपुर वाड्रफनगर के सैकडों लोगों ने जोगी कांग्रेस में प्रवेश किया।

कार्यक्रम की शुरुआत अजित जोगी के फूलमाला से स्वागत के साथ हुयी,भीड़ ने उन पर पुष्प वर्षा भी की। प्रतापपुर में पहली बार ऐतिहासिक भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कांग्रेस में बत्तीस वर्षों से था लेकिन मैंने प्रदेश के लिए वह पार्टी छोड़ नई पार्टी बनायी है,भाजपा कांग्रेस प्रदेश में भी केंद्र की राजनीति करते हैं और पूरा काम केंद्र के इशारे पर करते हैं लेकिन हम छत्तीसगढ़ में यहां की जनता की सरकार बनाएंगे जो प्रदेश के सारे फैसले खुद लेंगे। सरकार बनने पर प्रतापपुर को राजस्व जिला बनाने की घोषणा करते हुए कहा कि इसे प्रदेश का सबसे अच्छा जिला आप सभी के सहयोग से बनाएंगे। प्रतापपुर की हमेशा राजनितिक उपेक्षा हुयी है पूर्व मंत्री प्रेमसाय स्वयं कोई काम न कर केवल पैलेस के पीछे झोला लेकर घूमने का काम किया है,रामसेवक पैकरा रमन सिंह का मोहरा मात्र हैं जिनमें सिपाही का ट्रान्सफर करने की भी क्षमता नहीं है लेकिन हम ऐसे विधायक मंत्री नहीं बनाएंगे,हमारे मंत्री अपना काम खुद करेंगे। आपके क्षेत्र से डॉ.नरेंद्र सिंह परमाणु बम हैं जो अपने क्षेत्र का भरपूर विकास करेंगे। हाथियों की समस्या,गन्ना कारखाना,धान,कोयला सहित प्रतापपुर क्षेत्र की अन्य समस्यायों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वे प्रदेश में पचास शक्कर कारखाना खोलेंगे और किसी भी किसान का अहित नहीं होने देंगे,हाथियों की समस्या से निपटने हसदो में हाथी पार्क बना जंगली हाथियों के हिसाब से सुबिधा विकसित कर सारे हाथियों को वहीँ रखने की बात कही,क्षेत्र में प्रचुर मात्रा में कोयला होने की बात पर कहा कि यहां का कोयला बाहर नहीं जाने देंगे और कोयला उपयोग यहीं होगा।पद्मश्री माता राजमोहिनी के क्रियाकलापों का व्याख्यान करते हुए कहा कि उनके उपदेशों को जन जन तक पहुंचाने का करेंगे। उन्होंने मंच से नेता प्रतिपक्ष के साथ वृहस्पति सिंह पर कटाक्ष किया। प्रदेश की भलाई के लिए उपस्थित जनसमुदाय से उन्होंने अगली सरकार जोगी सरकार बनाने का आव्हान किया जिस पर जनता का भरपूर समर्थन मिला। डॉ.नरेंद्र सिंह ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि माँ बाप के आदेश के बाद जनता की सेवा करने प्रतापपुर आया था जो मैंने डॉक्टर के रूप में की और अब जोगी जी के आदेश से जनता की सेवा करने के लिए मैंने राजनीति में प्रवेश किया है। इस खबर के बाद मुझे यहां से भगाने का प्रयास किया गया लेकिन मैं भागा नहीं बल्कि जाएगा हूँ और सिर्फ और सिर्फ प्रतापपुर वाड्रफनगर की जनता की सेवा करूँगा तथा इन क्षेत्रों के विकास के लिए प्रयास करूँगा। जनता कांग्रेस के जिला समन्वयक प्रवीण दुबे ने स्वागत भाषण में कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि अजित जोगी जैसे विकासपुरूष का नेतृत्व मिला है। कार्यक्रम का संचालन जिशान खान ने तथा आभार प्रदर्शन प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश आयाम ने क़िया। कार्यक्रम के बाद अजित जोगी ने आम लोगों के साथ कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की।

unnamed

इस दौरान सरगुजा संभाग प्रभारी दानिश रफीक,सूरजपुर प्रभारी संतोष गुप्ता,राकेश मित्तल,धरमजीत राजवाड़े,निशांक शुक्ला,वासिम इराकी,इमरान अंसारी,धर्मा देवांगन,युथ जिलाध्यक्ष आयुष गुप्ता,सुरेश जायसवाल,राजेश मरावी,जवाहिर सिंह,राजकुमार पोर्ते,अमर साय,अनिल देवांगन,बिन्देश्वर,राहुक तिवारी,अवधेश कश्यप,सोनू कश्यप,सुमेर कश्यप,शेरू खान,जन्नत खान,इस्लाम अंसारी,मो.अमिन,शैलेश पांडे,अनमोल शर्मा,चंकी गुप्ता,अहद इराकी,फहद इराकी,सुहैल खान,गौरी शंकर पटेल,विवेक उपध्याय,कवी पटेल,हाकिम सिंह,वीर साय राजवाड़े,संजय केशरी,संतोष उपध्याय,विन्देश्वर देवांगन,रोबिन गर्ग,विक्की,अमन गुप्ता,राकेश यादव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व् ग्रामीण उवस्थित थे।