सरकारी स्कूल में बेटी के साथ लंच कर रहे कलेक्टर की फोटो वायरल…लोगो ने कहा रियल हीरो…

@Deshdeepakgupta

अम्बिकापुर बलरामपुर कलेटर अवनीश शरण जो पहले भी अपनी सामान्य जीवनी वाली आदतों की वजह से सुर्खियों में रह चुके है.. सोशल साइट्स पर वायरल हो रही उनकी एक तश्वीर के वजह से अवनीश एक बार फिर चर्चा में है.. दरअसल इस तश्वीर में अवनीश अपनी बेटी के साथ स्कूल में लंच करते दिख रहे है.. यह वही सरकारी स्कूल है जहाँ उन्होंने अपनी बेटी का दाखिला कराया था और सोसल साइट्स सहित मीडिया ने भी उनकी इस पहल की जमकर तारीफ़ की थी..

जानकारी के अनुसार कलेक्टर अवनीश शरण 28 नवम्बर दिन मंगलवार को स्कूल मे पहुचे थे और इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी के साथ स्कूल में सभी बच्चो के बीच बैठकर लंच किया.. वही सोशल साइट्स पर इस फोटो पर लोगो की अलग अलग प्रतिक्रया भी आ रही है… कोई कलेक्टर अवनीश को रियल हीरो बता रहा है तो कोई इनसे प्रेरणा लेकर सभी नेता मंत्रियो के सरकारी स्कूल में पढ़ने की बात कह रहा है..बड़ी बात यह है की वही खाना कलेक्टर और उनकी बेटी भी खा रहे है जो स्कूल के अन्य बच्चे खा रहे है. एसा भी नहीं है की वो अपने घर से टिफिन लेकर गए हो.. लिहाजा स्कूल में बनने वाला मध्यान्ह भोजन खाते कलेक्टर देखे गए.. इसे में भला कोई इनकी तारीफ़ करने से खुद को कैसे रोक पायेगा..

बहरहाल इन सब के बीच एक बात अहम् ये है की अवनीश शरण ने अपनी बेटी का दाखिला सरकारी स्कूल में काराकर पूरे देश की शिक्षा व्यवस्था को सुधाराने की दिशा में एक नायाब उदाहरण पेश किया है..

ca