शादी ना होने से नाराज प्रेमी जोडा 40 फिट ऊपर से नदी में कूदा.. युवती की मौत..!

बलरामपुर कृष्ण मोहन कुमार- जिले के सीमावर्ती क्षेत्र कन्हर नदी के पुल पर उस समय शांति पूर्ण महौल आपाधापी में तब्दील हो गया जब शादी नही होने से नाराज प्रेमी युगल जोड़े ने कन्हर नदी पर बने पुल लगभग 40 फिट की ऊँचाई से नीचे छलांग लगा दी,प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी,मौके पर पहुँची पुलिस ने प्रेमी युगल जोड़े को अस्पताल पहुँचाया ,जहाँ से दोनों को अम्बिकापुर रिफर कर दिया गया था,लेकिन लड़की ने दम तोड़ दिया।

रामानुजगंज थाना क्षेत्र में स्थित कन्हर नदी पर बने पुल पर 19 वर्षीय मंजय विश्वकर्मा,और 18 वर्षीय सीमा अगरिया ने कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की,और सीमा की मौत हो गई ।

परिजनों को नही था स्वीकार-प्रेम प्रसंग….
मृतिका के पारिवारिक सूत्रों की माने तो मृतिका बलरामपुर थाना क्षेत्र के जतरो की निवासी थी,तो वही मंजय नौका भंडरिया झारखंड का निवासी था,रिस्ते में मंजय सीमा के भाई का साला था,तथा सीमा और मंजय दोनों में प्रेम प्रसंग था,लेकिन परिजनों में दोनों की शादी को लेकर आपसी सयोंग नही बन पा रहा था,जिसके चलते दोनों ने साथ मरने की कसमें खाई और कूद पड़े थे कन्हर में।

सीमा ने आखरी बार की थी-फोन पर अपने भाई से बात….

पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,मौके पर मृत युवती के परिजन भी मौजूद है,मृतिका के भाई का कहना है कि दोनों पिछले दो दिन से लापता थे ,और आज ही सुबह सीमा ने अपने भाई को फोन कर रामानुजगंज में होना बताया था,जिसके बाद दोनों ने यह खौफनाक कदम उठाया, वही मृतिका का परिवार भी आनन फानन में रामानुजगंज पहुँच चुका था,लेकिन तब तक शायद देर हो चुकी थी।

पुलिसिया जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों के अनुसार सीमा के सीने में अंदरूनी चोटे आई थी,जबकि मंजय को हाथ और पैरों में चोट लगी है।