शादीशुदा प्रेमिका को अपने साथ रखना चाहता था प्रेमी. पति ने दी दर्दनाक मौत

दुर्ग. जिले के जेवरा सिरसा थाना अंतर्गत ग्राम खमरिया भाठा में प्रेम प्रसंग के मामला एक युवक की हत्या का कारण बना गया. दरअसल पति की गैर मौजुदगी में पहुंचा प्रेमी महिला से जबरदस्ती चलने के लिए कह रहा था. इतने में पति पहुंच गया और दोनों में खूब विवाद हुआ. जिसके बाद पति ने पास में रखी कैंची उठाई और युवक पर हमला कर दिया. जिससे प्रेमी युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि खम्हरिया भाठा निवासी रवि डहरिया की पत्नी से राजू साहू युवक का पूर्व में प्रेम प्रसंग था. राजू साहू शादीशुदा प्रेमिका को साथ रखना चाहता था. शनिवार दोपहर वह प्रकाश डहरिया के घर पहुंचा और उसकी पत्नी को अपने साथ चलने की जिद करने लगा. महिला के विरोध करने के बाद भी राजू जिद्द करने लगा. उसी बीच पंहुचा महिला का पति प्रकाश से उसका विवाद हो गया और उसने कैंची से उस पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी अपने घर पर था और घर के आंगन पर राजू साहू शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही जारी है.