शराब के नशे में धुत हेडमास्टर ने बच्चो को ऐसी पढ़ाई पाठ..की कलेक्टर ने भेज दी जांच टीम..और अब हो रही है जांच!..

गरियाबंद. कहते स्कूल शिक्षा मंदिर है.पर उसी शिक्षा के मंदिर में शिक्षक समय व्यतीत करने शराब का सेवन करने पहुँच जाए और स्कूली छात्राओं के साथ बदसलूकी करे तो इसे क्या कहेंगे आप..यही ना कि बेटिया अब स्कूलों में भी महफूज नही है..बिल्कुल जी हां.. जिस कदर एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने आज जो कुछ भी किया उससे शिक्षा जगत तो क्या सारा समाज स्तब्ध है..और आखिर में मिला भी तो एक आश्वासन!..

जानकारी के मुताबिक जिले के छुरा ब्लाक के सरकारी स्कूल के प्रधान पाठक पर शराब के नशे में चूर होकर स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप लग रहे है..प्रधान पाठक ने पहले तो अपने रुतबे से छात्राओं को एकत्र किया..फिर उन्हें कमरे में बंद कर उनसे बदसलूकी की..और जब मामला ग्रामीणों की बीच पहुँचा तब हेड मास्टर स्कूल से फरार हो गए..वैसे भी सरकार की नई नीति के बाद हाई स्कूल को छोड़ दे तो बाकी के स्कूलों में गिनती के ही शिक्षकों की तैनाती होती है..ऐसे मे यह सब तो अब आम बात हो चली है..

वही ग्रामीणों की शिकायत के बाद बीईओ ने मामले को तूल पकड़ता देख सम्बंधित प्रधान पाठक के निलंबन की अनुशंसा कलेक्टर श्याम धावड़े से की थी..और मामले की जांच के लिए एबीओ के नेतृत्व टीम गठित कर स्कूल में भेजा था..लेकिन इन पंक्तियों के लिखे जाने तक आरोपित प्रधान पाठक स्कूल से नदारद रहे. और उन पर किसी प्रकार की अबतक कार्यवाही नही की गई है..